जावेद हबीब पर FIR दर्ज, महिला के सिर पर दो बार थूका था .. Video

लखनऊ: थूक लगाकर बाल काटने के मामले में जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में जावेद हबीब के विरुद्ध पीड़ित महिला पूजा गुप्ता ने धारा 355, 504 IPC, 3 महामारी अधिनियम और 56 आपदा प्रबंधन के तहत मामला दर्ज कराया है.

 

दरअसल, मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने मुजफ्फरनगर में आयोजित किए गए एक शो के दौरान महिला के बालों पर थूक कर उसकी खूबी बताई थी. जावेद का बालों पर थूकते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है, जिसमें जावेद ने एक महिला के सिर पर थूकते हुआ कहा कि 'इस थूक में जान है.' महिला यूपी के बागपत के बड़ौत की निवासी बताई जा रही है. महिला पूजा गुप्ता ने बताया कि तीन दिन पहले जावेद हबीब ने हाईवे पर मौजूद होटल किंग विला में एक वर्कशॉप मे डेमोस्ट्रेशन दिया था, उसी वक़्त बालों को रूखा बताते हुए उसने सिर पर थूक दिया था, हबीब ने सरेआम बालों पर थूककर मेरी बेइज्जती की है.

 

पूजा गुप्ता ने आगे कहा कि, 'सेमिनार में सवाल-जवाब का सत्र जारी था, तभी मैंने उनसे (जावेद हबीब) से पूछा तो उनका जवाब था कि तु चुप बैठ जा, इसके जब मैं स्टेज पर पहुंची, तो उन्होंने कहा कि यह वही है जो सुबह से कह रही है कि How it is possible? फिर उन्होंने मेरे सिर को पुश किया, मैंने उन्हें रोका कि मुझे सर्वाइकल है, जब उन्होंने मेरी कटिंग स्टार्ट की तो मेरे सिर पर दो बार थूक दिया और कहा कि यदि तुम्हारे पार्लर में पानी की कमी हो तो सिर पर थूककर भी बाल काट सकते हैं.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jawed Habib (@jh_hairexpert)

बता दें कि थूकने का वीडियो वायरल होने के बाद जावेद हबीब ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए माफ़ी मांगी है,  जावेद ने कहा कि मैं दिल से माफी मांगता हूं. हालांकि, जावेद हबीब ने माफी मांगते समय थूक का जिक्र नहीं किया और कहा कि उनके 'कुछ शब्दों' से अगर किसी को ठेस पहुंची है, तो वे माफी मांगते हैं.  

हेयर एक्सपर्ट जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूका, कहा- इस थूक में जान है.. Video वायरल

रोज़ आएँगे कोरोना के 8 लाख नए केस ! एक्सपर्ट ने कहा- 15 जनवरी तक आ सकता है पीक

दिल्ली में मकान गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 2 लोगों की दर्दनाक मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -