अवैध दूकान हटाने के लिए बोला तो मुस्लिम भीड़ ने धारदार हथियारों से किया हमला, CCTV में कैद हुई वारदात
अवैध दूकान हटाने के लिए बोला तो मुस्लिम भीड़ ने धारदार हथियारों से किया हमला, CCTV में कैद हुई वारदात
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बीच बाजार बदमाशों ने जमकर कहर बरपाया. यहाँ मुस्लिम युवकों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियार लेकर एक ही परिवार के 4 लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया, जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया. बीच बाजार हुए इस खूनी संघर्ष की घटना CCTV में कैद हो गई है. इस घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के कानून गोयान मोहल्ले के रहने वाले राजकमल दुबे की जमीन पर कई लोग दुकान चलाते हैं. राजकमल दुबे को उसका किराया मिलता है. लेकिन, उसी मोहल्ले के रहने वाले मुस्लिम युवक अकील ने 6 महीने पहले राजकमल की जमीन पर अवैध रूप से एक लकड़ी की दुकान शुरू कर दी. राजकमल का कहना है कि वे अकील की इस हरकत का विरोध करते रहे, मगर उसने दुकान नहीं हटाई. शनिवार को राजकमल दुबे और उनके बेटे अमित ने अकील को दुकान हटाने को कहा, तो अकील उनके साथ विवाद करने लगा। 

जिसके बाद अकील व उसके साथियों ने राजकमल पर सरेआम लाठी-डंडे, सरिया और धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इसमें राजकमल दुबे और बेटे अमित, आकाश और अजीत गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया.  पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर अकील, जफर, शाहिद, फैजान, चुन्ना, जीशान, अरबाज के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है साथ ही मौके पर भारी फोर्स भी तैनात कर दी है. 

ब्लैकमेलिंग के आरोपी संजय मिश्रा पर हुई तीसरी एफआईआर

'मैं जिंदगी की जंग हार गया हूँ..', दोस्त को फोन कर युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

खंडवा में असामाजिक तत्वों ने गाँधी प्रतिमा तोड़ी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -