उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने किया चौकाने वाला खुलासा
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

लखनऊ: यूपी मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने एक बड़ी अफवाह से पर्दा उठा दिया है। यूपीएमआरसी ने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती एक पोस्ट को लेकर यूजर्स को सही सूचना जारी कर दी गई है। इस पोस्ट में अमृत एस नाम के एक व्यक्ति को उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन का HR मैनेजर कहा जा रहा है कज UPMRC ने साफ किया है कि उनका इस व्यक्ति से कोई संबंध नहीं है। 

देश के अपने सोशल मीडियामंच, KOO ऐप के माध्यम से इसकी सूचना देते हुए उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने कहा है कि संस्थान में भर्ती के लिए हमेशा आधिकारिक वेबसाइट www.upmetrorail.com पर पब्लिक नोटिफिकेशन भी पेश कर दिया है।

पोस्ट में आगे यह भी कहा गया है कि UPMRC का एचआर मैनेजर बताकर Amrit S के नाम से भर्तियों की सूचनाएँ भी मिल रही है, जो कि फर्जी हैं। इस व्यक्ति का UPMRC से कोई संबंध नहीं है। भर्ती के लिए हमेशा ऑफिशियली वेबसाइट www.upmetrorail.com पर पब्लिक नोटिफिकेशन जारी किया जाता है।

 

दरअसल, नेटिज़न्स को सोशल मीडिया पर सर्फिंग के दौरान बेहद सतर्कता बरतने की आवश्यकता हो चुकी है। इसकी वजह तमाम ऐसी फर्जी पोस्ट हैं जो यूजर्स की वॉल पर आए दिन आती रहती है और जिनका सीधा मकसद यूज़र को क्षति पहुँचाना ही होता है। अमृत एस नाम का यह शख्स वास्तव में मौजूद है या यह भी फेक है, इसके पुख्ता सबूत अभी नहीं मिल सके हैं, लेकिन जल्द ही यह मामला साफ हो चुका है। यह तो साफ है कि यूपी मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने एक बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा भी किया जा चुका है। यह किसी बड़े घोटाले के लिए शरारती तत्व की करतूत है या नादानी में किसी के द्वारा इस गतिविधि को अंजाम दिया गया है, इसकी जाँच जल्द ही की जाने वाली है।

प्रदेश में हो रही भारी बारिश, भोपाल में टुटा 50 साल का रिकॉर्ड

इस राज्य में और महंगी होगी बिजली, CM ने दिया बड़ा बयान

'सिसोदिया को अरेस्ट कर लो..', सीएम केजरीवाल ने CBI को दिया 4 दिन की मोहलत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -