सुहागरात के समय पत्नी ने देख ली पति की ये चीज़, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा
सुहागरात के समय पत्नी ने देख ली पति की ये चीज़, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा
Share:

चंडीगढ़: प्रत्येक लड़के और लड़की सुहागरात को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं।  कुछ लोग इस बात को खुलकर बात कर लेते हैं तो कुछ नहीं कर पाते हैं, किन्तु सुहागरात के दिन को खास बनाने की मंशा सबकी होती है। अब हाल ही में सुहागरात से जुदा एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल में यह मामला हरियाणा के छछरौली के मलिकपुर खादर के निवासी गुलफाम से संबंधित है।

शादी के बाद जब पहली रात को गुलफाम अपनी पत्नी से मिला तो पत्नी की निगाह एक ऐसी चीज पर पड़ी कि उसने बहुत हैरान करने वाला फैसला लिया। गुलफाम की पत्नी को अपने पति के पुराने ख्यालों का होना रास नहीं आया और उसने उससे कहा कि वो पढ़ी-लिखी और आज के नए जमाने की मॉडर्न युवती है, तो उसे दाढ़ी मूंछ और पजामा यह सब कुछ पसंद नहीं है।

वह गुलफाम से कहने लगी कि वो शादी करके एक मॉडर्न घर में जाने का सपना देखती थी, किन्तु उसके साथ धोखा हुआ है और नाराजगी में गुलफाम की पत्नी ने एक बहुत बड़ा निर्णय ले लिया। पत्नी की बातों को गुलफाम समझ गया और उसने अपनी पत्नी को भरोसा दिलाया कि वो जल्द ही मॉडर्न बनेगा और यह समझाकर वह अपनी पत्नी के साथ सो गया, मगर जब वह सुबह उठा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। सुबह गुलफाम की पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके जा चुकी थी। फिलहाल पुलिस दोनों को समझने का प्रयत्न कर रही है।

बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर फूटा पिता का गुस्सा, रस्सी से बांध कुल्हाड़ी से काटा

नाबालिग प्रेमी ने युवती का बलात्कार कर झाड़ियों में फेंका, बेहोश पड़ी मिली लड़की

पांच सालों तक अपनी बहन को हवस का शिकार बनाता रहा कलयुगी भाई, घिनौनी हरकत से ऐसे उठा पर्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -