लखनऊ में डरा रहा कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा, बुधवार को भी हुई इतनी मौतें
लखनऊ में डरा रहा कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा, बुधवार को भी हुई इतनी मौतें
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना के संक्रमण से होने वाली मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां एक दिन में संक्रमित पाए जाने वालों की तादाद में लगातार उतार-चढ़ाव चल रहा है, किन्तु कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा लोगों को परेशान कर रहा है। कोरोना से संबंधित आंकड़े देखें तो बीते 10 दिनों के दौरान कोई भी ऐसा दिन नहीं बीता जिस दिन चार से पांच संक्रमितों की मौत न हुई हो। बुधवार को भी यहां पांच कोरोना मरीजों की जान गई है।

हालांकि राज्य स्तर पर मौतों का आंकड़ा कम हुआ है। एक दिन पहले जहां कोरोना से मरने वालों की तादाद यहां 23 थी, वह आज घटकर 21 पर पहुंच गई। अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने जानकारी देते हुए बताया है कि राज्य में बीते एक दिन में कुल 1,44,422 सैम्पल की टेस्टिंग की गई। राज्य में अब तक कुल 2,07,66,011 सैम्पलों की टेस्टिंग की जा चुकी है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना से संक्रमित 1381 नए मामले दर्ज किए गए, जबकि पिछले 24 घंटे में 2022 लोग कोविड-19 से ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। 

राज्य में 20,658 कोरोना के सक्रीय मामले में से 9,537 लोग होम आइसोलेशन में हैं। पूरे राज्य में अब तक 3,23,153 लोग होम आइसोलेशन में रहकर उपचार करा रहे हैं और 3,13,616 लोगों ने अपनी होम आइसोलेशन की अवधि पूर्ण कर ली है। यह भी बताया कि निजी चिकित्सालयों में 2195 लोग उपचार करा रहे हैं। 

2021 तक Vivo भारत में खोलेगा 650 एक्सक्लूसिव स्टोर

अंतर्राष्ट्रीय खेल विश्वविद्यालय के लिए महाराष्ट्र कैबिनेट ने दी विधेयक को मंजूरी

डॉलर के मुकाबले फिर टूटा रुपया, आई 13 पैसे की गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -