ग्रामीणों ने भैंस चोरी के आरोप में युवक को बेरहमी से पीटा, उपचार के दौरान हुई मौत

Aug 08 2019 04:24 PM
ग्रामीणों ने भैंस चोरी के आरोप में युवक को बेरहमी से पीटा, उपचार के दौरान हुई मौत

कौशाम्बी : उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले के अंतर्गत आने वाले कमासिन गांव में गुरुवार की सुबह एक युवक को कुछ ग्रामीणों ने पशु चोरी का आरोप लगाते हुए बिजली के खम्बे से बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सैनी पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के चंगुल से आजाद करा लिया और जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. हालांकि,  इलाज के दौरान लगभग सुबह 10 बजे युवक मौत हो गई. 

युवक के पास से मिले आधार कार्ड के अनुसार, युवक की पहचान राजस्थान के भीलवाड़ा जनपद के अमरवासी-जहाजपुर के रहने वाले लोकेश कुमार जाट के रूप में हुई है. पुलिस ने युवक के घरवालों को सूचित कर दिया है. एसपी ने इस मामले में कार्रवाई कराते हुए ग्रामीणों की शिकायत पर मृत युवक के विरुद्ध मामला दर्ज करा दिया है. साथ ही युवक के परिवारवालों के आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है.

एसपी प्रदीप गुप्ता के अनुसार, कमासिन गांव थाना सैनी से यह सूचना मिली थी कि भैंस चोरी के प्रयास में ग्रामीणों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी है. युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त हो गई है. उसकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ग्रामीणों से मिली शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है.


इस सेल में Thomson के LED TV को Rs 6,999 में खरीदने का सुनहरा मौका

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही करिश्मा कपूर की ये तस्वीर

इस खास मौके पर कंगना ने पहनी व्हाइट साड़ी, दिखी बेहद खूबसूरत