बैंक लॉकरों में कीमती सामन रखने वाले हो जाएं सावधान ! 1 महीने में 3 चौंकाने वाले मामलों ने उड़ाए होश
बैंक लॉकरों में कीमती सामन रखने वाले हो जाएं सावधान ! 1 महीने में 3 चौंकाने वाले मामलों ने उड़ाए होश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में सेन्ट्रल बैंक की कराची खाना ब्रांच में लोगों के लॉकरों से लगातार जेवर गायब होने का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. पुलिस हैरान है तो बैंक में लॉकर खोलने वाले परेशान. पिछले एक महीने के भीतर ही तीन महिलाओं के लॉकरों में लाखों के आभूषण गायब हो गए है. जबकि लॉकर की चाभी उन्हीं के पास है. इस मामले की जांच अब SIT को सौंपी गई है. जो बैंक के सभी लॉकर को खोलकर चेक करेगी. आशंका जताई जा रही है कि दूसरे लॉकरों से भी जेवर और पैसे गायब हो सकते हैं. इस मामले में प्रबंधन ब्रांच मैनेजर  राम प्रसाद और लाॅकर इंचार्ज शुभम का तबादला कर दिया गया है. 

कानपुर की कराची खाना सेन्ट्रल बैंक से सोमवार को शकुंतला पोद्दार के लॉकर से 35 लाख रुपए मूल्य के जेवर गायब हो गए. शकुंतला पोद्दार के लॉकर में आभूषणों के दो डिब्बे रक्खे थे. जिसमे एक तो पूरा डिब्बा ही गायब था, जबकि दूसरा खाली था. शकुंतला द्वारा पुलिस में शिकायत दे दी गई है. इस बैंक में लाॅकर से जेवरों के गायब होने का यह एक महीने में तीसरा मामला है. इसके पहले 14 मार्च को कोलकत्ता से लौटी मंजू भट्टाचार्या ने अपने लाॅकर से तीस लाख के जेवर गायब होने की शिकायत दी थी.  दूसरी घटना में सीमा गुप्ता ने एक अप्रैल को अपने लॉकर से बीस लाख के आभूषण गायब होने का मामला दर्ज करवाया था.  हैरानी ये है की ये तीनों लाॅकर में महिलाओ ने केवल जेवर ही रखे थे और सभी के जेवर गायब है.

बता दें कि ये सेन्ट्रल बैंक कानपुर के हाइ प्रोफ़ाइल इलाके बिरहाना रॉड पर स्थित है, बैंक में लाॅकर लेने वाले कस्टमर्स में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, अन्य लाॅकर मालिक जब सोमवार को अपना लॉकर चेक करने के लिए बैंक पहुंचे, तो उनके लाॅकर भी चाबी से नहीं खुला, ऐसे में उन्हें भी अपने लॉकरों में रखे जेवरों की चिंता सताने लगी है. इसी आशंका से पुलिस ने सभी लॉकरों की उनके मालिकों द्वारा चेकिंग करवाने का निर्णय लिया है. DCP प्रमोद कुमार का कहना है कि, पोद्दार जी के तीस लाख के जेवर गायब होने की शिकायत प्राप्त है .उसकी FIR दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. ये तीसरी घटना है. हम अब सभी लॉकरों की तलाशी लेंगे. बैंक के सभी अधिकारी और कर्मचारियों की डिटेल चेक करेंगे. इसके साथ ही एक SIT टीम इन मामलों की जांच करेगी.  

मौसी के साथ दो साल मनाई रंगरलियां और फिर जलाकर....

छोटी उम्र बड़ा जुर्म: 13 वर्षीय नाबालिग ने 8 साल के बच्चे को किया किडनैप, फिर गाँव में ले जाकर...

पुलिस से पास आया सीएम हाउस से फ़ोन, जाँच की तो हुआ हैरतंअगेज खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -