'मुस्लिम बन, वरना मार डालेंगे..', हिन्दू युवती का गैंगरेप कर जबरील कुरैशी ने दी धमकी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और जबरन धर्म परिवर्तन का मामला प्रकाश में आया है। नाबालिग लड़की को प्यार का झाँसा देकर पहले जबरील कुरैशी ने उसे किडनैप किया, फिर अपने चार साथियों के साथ मिलकर उसका सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद जबरील कुरैशी ने धर्म बदलकर मुस्लिम न बनने पर पीड़िता के पिता और भाई को जान से मारने की धमकी दी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना से हिन्दू संगठनों में आक्रोश देखा जा रहा है। विश्व हिंदू परिषद (VHP) के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपित जबरील कुरैशी समेत पाँच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रेस कर किडनैप लड़की को बरामद कर लिया है। वहीं, मुख्य आरोपित जबरील कुरैशी अपने चार साथियों के साथ अभी भी फरार बताया जा रहा है। VHP ने फरार आरोपितों को जल्द से जल्द अरेस्ट करने की माँग की है।

यह मामला खागा कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को अपनी तहरीर में बताया है कि नाबालिग लड़की फतेहपुर के खागा इलाके में अपने ननिहाल में रहती है। 6 अगस्त को खागा के ही निवासी जबरील कुरैशी ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर उनकी नाबालिग बेटी को किडनैप कर लिया। फिर उसे अपने घर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा है कि, 'आरोपितों ने धर्म परिवर्तन नहीं करने पर बेटी को धमकी दी है कि वो मुझे और मेरे बेटे को जान से मार डालेंगे। हमारी बस यही माँग है कि आरोपितों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुलिस उन्हें अरेस्ट कर जेल भेजे।'

बता दें कि VHP के प्रांतीय महामंत्री वीरेंद्र पांडेय ने खागा कोतवाली पहुँचकर आरोपितों को गिरफ्तार करने की माँग की है। DSP ने बताया है कि पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर सभी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लड़की का मेडिकल टेस्ट करा लिया गया है, जिसमे बलात्कार की पुष्टि हुई है।

13 वर्षीय नाबालिग संग 'कुकर्म' कर रहा था मोहम्मद फुरकान, जब नाकाम रहा तो कर डाली हत्या

हॉस्टल वार्डन ने SDM पर लगाए गंभीर आरोप

IAS टीना डाबी के नाम पर हुई ठगी

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -