Share:
13 वर्षीय नाबालिग संग 'कुकर्म' कर रहा था मोहम्मद फुरकान, जब नाकाम रहा तो कर डाली हत्या
13 वर्षीय नाबालिग संग 'कुकर्म' कर रहा था मोहम्मद फुरकान, जब नाकाम रहा तो कर डाली हत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मोहम्मद फुरकान नामक एक शख्स ने 13 वर्षीय लड़के का गला घोंटकर उसे मार डाला। आरोप है कि  मोहम्मद फुरकान, नाबालिग के साथ कुकर्म करना चाहता था। लेकिन जब वो यह घिनौनी हरकत करने में नाकाम रहा, तो उसने लड़के की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे मोहम्मद फुरकान को अरेस्ट कर लिया है।

बिजनौर SP दिनेश सिंह ने बताया है कि नाबालिग 3 अगस्त को लापता हो गया था, जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उसकी काफी खोजबीन की, किन्तु, देर रात तक उसका कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस के अनुसार, 13 साल का रिहान पिता शकील दारानगर गंज का निवासी था। 4 अगस्त को उसकी लाश बिजनौर के दारानगर में कश्यप मोहल्ले के पीछे वन विभाग की जमीन से बरामद हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गला घोंटने के कारण उसकी मौत हुई है। आरोपित फुरकान उर्फ काला (25 साल) को पुलिस ने 8 अगस्त को अरेस्ट किया था। जिसके बाद पूछताछ में आरोपित ने अपने जुर्म कबूल कर लिया है।

उनसे बताया कि रिहान उसी के गाँव में रहता था। वह रिहान के साथ कुकर्म करने के लिए उसे बहुत दिनों से बहला-फुसला रहा था। 3 अगस्त को मौका पाते ही वह लड़के को बहला-फुसलाकर अपने साथ रात लगभग 8 बजे जंगल की तरफ ले गया। वहाँ उसने रिहान के कपड़े उतारे और जैसे ही आरोपित उसके साथ कुकर्म करने लगा, वह उसके चंगुल से भागकर जोर-जोर से शोर मचाने लगा और कहने लगा कि वह पूरी बात अपने घर वालों बता देगा।  गाँव में बदनामी के डर से फुरकान ने रिहान को पकड़ लिया और गला दबाकर उसे मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद फुरकान वहाँ से फरार हो गया।

हॉस्टल वार्डन ने SDM पर लगाए गंभीर आरोप

IAS टीना डाबी के नाम पर हुई ठगी

13 वर्ष की मासूम को हो रहा था कई दिनों से पेट में दर्द, जांच हुई तो फट गई आंखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -