श्रीनगर में आतंकी हमला, लोगों में दहशत का मौहोल
श्रीनगर में आतंकी हमला, लोगों में दहशत का मौहोल
Share:

जम्मू-कश्मीरः श्रीनगर में लाल चौक के पास ग्रेनेड हमला, दो नागरिक और एक जवान घायल आज पूरा मामला श्रीनगर के लाल चौक का है यहाँ इलाके में आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल पर निशाना लगा कर ग्रेनेड से हमला किया था. इस पूरी वारदात में दो स्थानीय और एक सीआरपीएफ जवान बुरी तरह से घायल हो गया. उसी समय तीन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. और इस पूरे मामले की तहकीकात की जा रहे है इन वारदात को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश जारी है.

आपको बता दे की घाटी में लगातार माहौल ख़राब करने के लिए आंतकी अपने नापाज इरादों को अंजाम देने में लगे रहते है परन्तु सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के चलते आतंकी तिलमिला गये है इसलिए लगातार आतंकी मौहोल को खराब करने की कोशिश कर रहे है. इसके चलते स्थानीय लोग में इसका बहुत भय देखने को मिल रहा है. इस बार आतंकी ने दहशत बनाने के लिए ग्रेनेड का इस्तेमाल कर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया. पहले भी ऐसी ही वारदात 24 जनवरी को आतंकवादियों ने पुराने शहर के नूरबाग इलाके में जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पुलिस चौकी पर ग्रेनेड से हमला किया था.

इस वारदात में एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का जवान बुरी तरह घायल हो गया था और एक मामला आठ जनवरी को श्रीनगर में हबाक चौक पर देखने को मिला था यहाँ पर आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक पोस्ट पर ग्रेनेड से हमला किया था इसमें दो स्थानीय नागरिक घायल हुए थे. आये दिन ऐसे वारदातों में आम इंसान के जीवन को परेशान कर दिया हैं. श्रीनगर के लोग आये दिन इस तरह के मामले से बहुत ही भयभीत है.

आतंकी अबू बाकर को लेकर बड़ा खुलासा, इंटरनेट पर सोशल मीडिया के जरिए कर रहा हमले की तैयारी

निर्भया केस: दोषियों की फिर टली फांसी, जानें कब मिलेगी अब फांसी

दर्दनाक हादसा: कैथल में मचा कोहराम, खाई में गिरा वाहन, 6 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -