अब पत्रकार को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी, कट्टरपंथियों का लगातार निशाना बन रहे 'हिन्दू'
अब पत्रकार को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी, कट्टरपंथियों का लगातार निशाना बन रहे 'हिन्दू'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है। यहां, एक पत्रकार को वाट्सएप पर विदेशी नंबर से धमकी भरा मैसेज प्राप्त हुआ है, जिसमें इस्लाम के खिलाफ लिखना बंद करने और इसका परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है। उन्हें 'सर तन से जुदा' करने की धमकी दी गई है।  बता दें कि पत्रकार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और पांचजन्य पत्रिका के लिए लिखते हैं। पत्रकार निशांत आजाद ने इसके खिलाफ इंदिरापुरम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। 

उल्लेखनीय है कि, इससे पहले गाजियाबाद के ही सिहानी गेट थाना क्षेत्र के निवासी डॉक्‍टर को अमरिका से फोन पर 'सर तन से जुदा' की धमकी दी गई थी। कॉल करने वाले शख्स ने डॉक्टर को व्हाट्सएप कॉल करते हुए कहा कि, हिंदू संगठनों का समर्थन करना छोड़ दो, वरना कन्हैया लाल और डॉक्टर उमेश जैसा अंजाम तुझे भी भुगतना पड़ेगा। आरोपी ने साथ ही यह भी कहा कि तेरी रेकी कर ली गई है, तुझे अब मोदी, योगी और यति नरसिंहानंद सरस्वती भी नहीं बचा सकेंगे।

डॉ। अरविंद वत्स अकेला को यह धमकी मिली है। उन्‍होंने इस मामले में सिहानी गेट थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। उन्‍होंने बताया है कि, उनका लोहिया नगर चौकी के पास क्लीनिक है और वे यहां पर बीते 24 वर्षों से प्रैक्टिस कर रहे हैं। वे कई हिंदू संगठनों के साथ जुड़कर सामाजिक कार्यों में भी हिस्सा लेते हैं। उन्‍होंने बताया कि, उनके पास पहली बार एक सितंबर की रात को कॉल आया। उस वक़्त वे सो रहे थे, इसलिए कॉल रिसीव नहीं कर सके। अगले दिन सुबह उठकर उन्होंने उस नंबर पर कॉल बैक किया था, मगर फोन नहीं लगा। डॉक्‍टर ने बताया है कि दो सितंबर को उनको उसी नंबर से फिर से व्हाट्सएप कॉल आई। जिसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। बता दें कि, कट्टरपंथ का ये सिलसिला उदयपुर में कन्हैयालाल की नृशंस हत्या से शुरू हुआ था, जिसके बाद कई लोगों को  'सर तन से जुदा' की धमकी दी जा चुकी है और कई की हत्या भी कट्टरपंथी कर चुके हैं।

200 करोड़ की ड्रग्स तस्करी से TMC नेताओं के सीधे संबंध.., भाजपा ने दस्तावेज दिखाकर लगाए आरोप

क्या यूक्रेन से आए भारतीय छात्रों को देश में नहीं मिलेगा एडमिशन ? जानिए क्या बोली सरकार

भारत की 6 लाख एकड़ जमीन का मालिक है Waqf Board ! अब हिन्दुओं के 18 गाँवों पर हुआ कब्जा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -