फर्जी पेट्रोल पंप खोलकर बेच रहे थे नकली पेट्रोल-डीजल, ऐसे हुआ खुलासा
फर्जी पेट्रोल पंप खोलकर बेच रहे थे नकली पेट्रोल-डीजल, ऐसे हुआ खुलासा
Share:

मेरठ: बिना इजाजत खोले गए एक फर्जी पेट्रोल पंप पर रेड मारते हुए ADM सिटी ने नकली पेट्रोल और डीजल बेचे जाने के फर्जीवाड़े का भंडाफोड़ किया है. कंकरखेड़ा क्षेत्र में मारे गए छापे के दौरान पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी और संचालक के दोस्त को अरेस्ट किया गया है. घटना के बाद प्रशासनिक अधिकारी पूरे प्रकरण की जांच में जुट गए हैं.

दरअसल, कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में भोला रोड स्थित पठानपुरा गांव में तीन दिन पहले ही बायोटेक डीजल पेट्रोल पंप का शुभारम्भ हुआ था. क्षेत्रीय ग्रामीणों ने यहां बिकने वाले डीजल और पेट्रोल की क्वालिटी खराब बताते हुए एडीएम सिटी से मामले की शिकायत की थी. जिसके बाद मंगलवार को ADM सिटी अजय तिवारी ने पूरी टीम के साथ पेट्रोल पंप पर रेड मारी. बताया जाता है कि अधिकारियों के पहुंचने से पहले ही पेट्रोल पंप का मालिक अलीगढ़ का रहने वाला गौरव कुमार और मैनेजर अंकुर कुमार मौके से भाग निकले. वहीं, पेट्रोल पंप पर किसी कंपनी का बोर्ड ना लगा देख ADM सिटी ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से पंप की इजाजत से संबंधित कागजात मांगे, तो वह कुछ नहीं दिखा सके.

अधिकारियों ने जमीन में दबे दो टैंकरों से डीजल और पेट्रोल के सैंपल लेकर जांच कराई तो डीजल और पेट्रोल की जगह पर सॉल्वेंट जैसा कोई तरल पदार्थ पाया गया. बिना इजाजत चल रहे पेट्रोल पंप और वहां बिक रहे नकली तेल का खुलासा होते ही अधिकारी भी दंग रह गए. एडीएम सिटी ने जिला आपूर्ति अधिकारी नीरज सिंह को मौके पर तलब करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, मौके से पेट्रोल पंप के कर्मचारी कपिल और संचालक के दोस्त गुड्डू को कस्टडी में लिया गया है.

उधार के 13 हज़ार रुपयों से शुरू हुआ था 'पतंजलि' का सफर, आज देश की टॉप कंपनियों में आता है नाम

SBI ने गोल्ड लोन देकर जुटाया 13212 किलो सोना, कई लोग ले रहे हैं इस योजना का लाभ

Amazon : इस प्रोग्राम में कंपनी घंटे के हिसाब से देगी पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -