Amazon : इस प्रोग्राम में कंपनी घंटे के हिसाब से देगी पैसा
Amazon : इस प्रोग्राम में कंपनी घंटे के हिसाब से देगी पैसा
Share:

दुनिया की दिग्गज कंपनी Amazon India लोगों को पार्ट टाइम काम कर कमाई करने का अवसर उपलब्‍ध करा रहा है. आप अपने खाली समय में इससे जुड़कर प्रति घंटे 120-140 रुपये तक की कमाई कर सकते हैं. दरअसल, अमेज़न इंडिया ने देश के 35 से ज्यादा शहरों में अमेज़न फ्लेक्स डिलीवरी प्रोग्राम के विस्तार की घोषणा की है. इस वैश्विक डिलीवरी प्रोग्राम को जून 2019 में लॉन्च किया गया था और इसका लक्ष्य पार्ट टाइम काम के अवसर निर्मित करना था, जहां लोग खुद के बॉस बनें, खुद का शेड्यूल बनाएं और अमेज़न के ग्राहकों को पैकेजेज की डिलीवरी कर प्रति घंटा 120 से 140 रुपये कमायें.

एक ही दिन में 36500 करोड़ बढ़ गई मुकेश अंबानी की संपत्ति, बने दुनिया के 9वें रईस शख्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जून 2019 में यह प्रोग्राम 3 शहरों तक सीमित था, जो जून 2020 में 35 शहरों तक पहुँच गया. इस विस्तार ने मेट्रो शहरों और नॉन-मेट्रो शहरों, जैसे रायपुर, हुबली, ग्वालियर और नासिक आदि में लोगों के लिये पार्ट-टाइम काम के हजारों अवसर निर्मित किये हैं. वही, अमेज़न फ्लेक्स प्रोग्राम के विस्तार से कंपनी की डिलीवरी क्षमता बढ़ने से ऐसे समय में और मदद मिलेगी, जब देशभर के ग्राहक अपने घर पर उत्पादों की सुरक्षित आपूर्ति चाहते हैं. 

कोरोना काल में खुल तो गए हैं मॉल, लेकिन 25 फीसद भी नहीं हो रहा है कारोबार

जून 2019 में अपने लॉन्च के बाद से इस प्रोग्राम ने ऐसे स्टूडेन्ट्स, गृहिणियों और लोगों के लिये अवसर निर्मित किये हैं, जो अपने खाली समय में अमेज़न के पैकेजेज की डिलीवरी कर अपनी आय बढ़ाना चाहते हैं. इच्छुक डिलीवरी पार्टनर्स साइन-अप कर अपना शेड्यूल चुन सकते हैं और पैकेजेज डिलीवर कर सकते हैं- वो ये सब अमेज़न फ्लेक्स एप के इस्तेमाल से कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिये इच्छुक लोग https://flex.amazon.in पर जा सकते हैं. वही, अमेज़न इंडिया के लास्ट माइल ट्रांसपोर्टेशन के निदेशक प्रकाश रोचलानी ने कहा कि पिछले एक वर्ष में हमें अमेज़न फ्लेक्स प्रोग्राम के लिये हजारों ऐसे लोगों से बेहतरीन रिस्पांस मिला है, जिन्हें अमेज़न के ग्राहकों को डिलीवरी कर लाभ पहुंचा है. अमेज़न फ्लेक्स के पार्टनर्स पार्ट टाइम काम कर अपने खाली समय में कमाई करते हैं, खासकर इस समय, जब देशव्यापी लॉकडाउन के प्रभाव से देश की अर्थव्यवस्था उबर रही है. 

आसान होगा हवाई सफर ! Air India करने जा रही है ये काम

सोने की कीमतों में लगी आग, सर्वकालिक उच्चस्तर पर पहुंचे दाम

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव ? जानिए क्या है आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -