क्या 'अन्धविश्वास' से बाहर निकल आए अखिलेश यादव ?
क्या 'अन्धविश्वास' से बाहर निकल आए अखिलेश यादव ?
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव यूपी विधानसभा चुनाव हारने के बाद शनिवार को पहली बार नोएडा दौरे पर पहुंचे हैं। बता दें कि CM पद पर रहने के दौरान वर्ष 2012 से 2017 तक अखिलेश कभी नोएडा नहीं आए। दरअसल, अखिलेश यादव इस अंधविश्‍वास में मानते थे कि जो CM नोएडा आता है, उसकी कुर्सी चली जाती है।

हालांकि नोएडा आने और 2017 के बाद 2022 के चुनाव में शानदार जीत दर्ज कर योगी आदित्‍यनाथ ने इस अन्धविश्वास को तोड़ दिया। अब  अखिलेश के नोएडा दौरे को लेकर उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने भी उन पर निशाना साधा। केशव मौर्य ने कहा है कि अब वह नोएडा जाएं या न जाएं, सपा सत्ता में नहीं आएगी। वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में राज्य में चोरी-डकैती बढ़ी है। भ्रष्‍टाचार चरम पर है।

वहीं, शनिवार को कानपुर दौरे पर रहे उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने अखिलेश के नोएडा दौरे पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में तंज कसते हुए कहा कि अब वह नोएडा जाएं या न जाएं सपा सत्ता में आने वाली नहीं है। बता दें कि इसके पहले पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने भी नोएडा न आने को लेकर अंधविश्‍वास को लेकर कहा था कि जिस CM को कहीं आने-जाने से कुर्सी जाने का डर लगता हो उसे मुख्‍यमंत्री बनने का अधिकार ही नहीं है। 

फर्जी यूनिवर्सिटीज को केजरीवाल सरकार ने क्यों दी मान्यता ? कहीं नया घोटाला तो नहीं

भागा-भागा फिर रहा माफिया मुख़्तार अंसारी का विधायक बेटा, कोर्ट ने अब्बास को घोषित किया 'भगोड़ा'

भूपेंद्र चौधरी को यूपी भाजपा का अध्यक्ष बनाए पर राकेश टिकैत ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -