छेड़खानी की रिपोर्ट वापस नहीं ली तो योगेंद्र यादव ने लड़की के मुंह में भर दिया गोबर, इतना पीटा की जाना पड़ा अस्पताल
छेड़खानी की रिपोर्ट वापस नहीं ली तो योगेंद्र यादव ने लड़की के मुंह में भर दिया गोबर, इतना पीटा की जाना पड़ा अस्पताल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में छेड़खानी की पुलिस को दी गई लिखित तहरीर वापस न लेने पर गांव के दबंग युवकों ने 13 मार्च की देर शाम नाबालिग लड़की के मुंह मे गोबर-मिट्टी और कंकड़ डाला और उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद लड़की को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया. फिलहाल, लड़की की हालत स्थिर बताई जा रही है. 

घटना हो जाने के बाद पुलिस ने इस मामले में छेड़खानी का केस दर्ज कर लिया है. उल्लेखनीय है कि थाना मदनपुर के एक गांव में 26 जनवरी को एक नाबालिग लड़की के साथ गांव का योगेंद्र यादव नाम का एक युवक छेड़खानी करता है, जिसकी शिकायत पुलिस में करने के बाद भी पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. इस दौरान आरोपी योगेंद्र यादव, लड़की और उसके परिजन पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाता है, मगर लड़की शिकायत वापस नहीं लेती है, जिसके बाद जब 13 मार्च की देर शाम जब लड़की गाय बांधने अपने घर के पीछे जाती है तो पीछे से चार-पांच लड़के पकड़कर उसके मुंह मे गोबर मिट्टी और कंकड़ डालते है और उसकी बुरी तरह पिटाई कर देते हैं.

जब घर वाले शोर सुनते है और भागते हुए पहुंचते हैं. तब तक आरोपी भाग जाते हैं. लड़की को जिला अस्पताल ले जाया जाता है, जहां उसे एडमिट किया जाता है. इसके बाद उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जाता है. जहां लड़की की स्थिति इस वक़्त स्थिर है, 26 जनवरी के मामले में पुलिस कोई केस दर्ज नहीं करती है, किन्तु जब लड़की के साथ यह जघन्य घटना हो जाती है, तो पुलिस फ़ौरन एक्शन में आकर केस दर्ज कर लेती है.

जन्म देने वाली माँ ही नवजात के लिए बनी हैवान, मासूम को जिन्दा जमीन में गाड़कर हुई फरार

ओडिशा अपराध: 52 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में बैंक प्रबंधक, सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार

रिश्वत मामले में सीबीआई ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के प्रोफेसर को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -