बिलाल ने दिनदहाड़े दलित विशाल को गोलियों से भूना, जातिसूचक गालियां भी दी, अनाथ हुए 2 बच्चे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में दिन-दहाड़े बिलाल नामक एक व्यक्ति ने अनुसूचित जाति (SC) के एक युवक विशाल वाल्मीकि उर्फ अकोन (Akon) को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात CCTV कैमरे में दर्ज हो गई। घटना ठाकुरद्वारा की है। हत्या करने के इरादे से दो बदमाश बाइक से आए थे। वारदात के बाद दोनों फरार हो गए। घटना के बाद आक्रोशित परिवार वालों ने मुरादाबाद कांशीपुर रोड जाम कर दिया। 

 

मौके पर पहुँचे SSP मुरादाबाद ने मृतक के परिवार वालों को समझा कर जाम खुलवाया। SSP ने जानकारी दी है कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। हालाँकि आरोपित की शिनाख्त कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पाँच टीमें लगाई गई हैं। वहीं परिजनों ने घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करा दी है। इसमें आरोप लगाया गया है की मृतक विशाल का बिलाल व बाकी के साथ पहले से ही दुश्मनी था। इसी के चलते सभी आरोपित घर आए और विशाल को अपने साथ ले गए। बिलाल ने जातिसूचक गालियां देने लगा। लगभग 11.30 बजे बिलाल ने विशाल को गोली मार दी, जिससे वह लड़खड़ा कर गिर पड़ा। जिसके बाद सभी मौके से फरार हो गए। विशाल को KBR हॉस्पिटल कांशीपुर ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा के मुहल्ला शांति नगर के रहने वाले विशाल वाल्मीकि उर्फ AKON रायकोटी फाइनेंस का काम करता था। उसके पिता मुकेश वाल्मीकि भाजपा समर्थक नेता है। वहीं एक ट्विटर यूजर ने ‘सुदर्शन टीवी’ का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि कातिल पीछे से आते हैं और विशाल को गोली मार देते हैं। इस वीडियो में विशाल, आरोपित बिलाल का नाम लेते भी नज़र आ रहा है।

विशाल की उम्र लगभग 28 साल थी और वह शादीशुदा था। उसके दो बच्चे भी हैं। दिन-दहाड़े विशाल की हत्या से इलाके में दशहत का माहौल है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की गिरफ़्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

बेटी के कैंसर का इलाज करवाते-करवाते कर्ज में डूबे बाप ने उठा लिया खौफनाक कदम

निर्दयी माँ ! प्रेमी के प्यार में हुई ऐसी पागल.... डेढ़ साल की बेटी का कर दिया कत्ल

पड़ोसी पर आया 9 बच्चों की माँ का दिल, घर-बार छोड़ माशूक के साथ हुई फरार

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -