यूपी: दूकान में घुसकर किराना व्यापारी को मारी गोली, 7 लाख रुपए लूट्कर फरार हुए बदमाश
यूपी: दूकान में घुसकर किराना व्यापारी को मारी गोली, 7 लाख रुपए लूट्कर फरार हुए बदमाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में थाना देहात इलाके के इंद्रलोक कॉलोनी में किराना व्यापारी से मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर 7 लाख रुपये लूट लिये। लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में CO एसएन वैभव पांडे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया, मगर कोई सफलता नहीं मिली। 

यह पूरी वारदात CCTV कैमरे में भी कैद हुई है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। जानकारी के मुताबिक, इंद्रलोक कॉलोनी के रहने वाले सुशील अपने फूफा मुकुट लाल के साथ दुकान पर बैठे थे। इसी बीच बाइक सवार 3 नकाबपोश बदमाश पहुंचे। दुकान में घुसते ही बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी। बदमाशों ने दूकान में रखे 7 लाख रुपये निकाल लिये। व्यापारी सुशील ने विरोध कर शोर मचाने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। 

इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश वहां से फरार हो गए। इस सनसनीखेज लूट की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। व्यपारी की दुकान पर भी भारी तादाद में व्यापारियों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, पुलिस का कहना है कि, CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं, आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे। 

'किसी समुदाय विशेष के खिलाफ हुए अपराधों का अलग से डेटा नहीं रखा जाता..', लोकसभा में बोली सरकार

पीएमएलए मामला: ईडी ने शारदा समूह की और संपत्तियों को कुर्क किया

बलात्कार के आरोपी को कोर्ट ने दे दी जमानत, नाइंसाफी देखकर पीड़िता ने कर ली ख़ुदकुशी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -