सपा MLA ताहिर खान पर केस दर्ज, प्रतिबंध के बावजूद लगाया था पशु बाजार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में पूर्व सांसद व इसौली विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) के MLA ताहिर खान सहित दो लोगों  पर केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि लंपी बीमारी के कारण रोक के बाद भी उन्होंने जबरन पशु बाजार लगाया था। पशु बाजार का लाइसेंस सपा MLA ताहिर खान के नाम पर है। पूरा मामला सुलतानपुर जिला मुख्यालय से सटे पांचोपीरन- कस्बा पशु बाजार से संबंधित है। 

डीएम रवीश कुमार गुप्ता के आदेश पर पहुंची प्रशासनिक टीम ने रविवार (2 अक्टूबर) की रात में इसका खुलासा किया। SDM सदर सीपी पाठक और क्षेत्राधिकारी नगर राघवेंद्र चतुर्वेदी टीम के साथ गत रात मौके पर पहुंचे थे। घंटे भर तक छानबीन चली, जिसमें पशुओं के प्रतिबंध के बाद भी बाजार में खरीद-फरोख्त करते हुए पाया गया था। अधिकारियों ने जानकारी दी है कि रोक के बाद भी सपा विधायक ताहिर के समर्थक बाजार लगवाकर पशुओं की खरीद-फरोख्त कर रहे थे।

प्रशासनिक टीम की कार्रवाई के दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जिला पंचायत की ओर से नगर कोतवाली में शिकायत दी गई ,जिसके आधार पर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय ने केस दर्ज करवा दिया है। MLA ताहिर खान सहित अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई से पशु कारोबारियों में हड़कंप का माहौल देखा जा रहा है। 

महाष्टमी पर झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची, लोग बोले- ये दुर्गा का अवतार, हम लेंगे गोद

त्योहारी सीजन में आम जनता को मिलेगी राहत, घट सकते हैं तेल के दाम

खनन घोटाले में बुरे फंसे हेमंत सोरेन, मुख्य आरोपी के घर मिली CM की पासबुक और चेकबुक

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -