चोरी के आरोप में मुस्लिम महिला की पिटाई, हुई मौत!
चोरी के आरोप में मुस्लिम महिला की पिटाई, हुई मौत!
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला दिल्ली के समयपुर बादली से सामने आया है जहाँ एक फैक्ट्री में चोरी करने के आरोप में स्थानीय लोगों ने एक महिला की पीटकर हत्या कर दी गई है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि पिटाई के बाद शबीना की तबियत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो चुकी है. इस मामले में परिजनों ने एक सब इंस्पेक्टर पर महिला की पीटकर हत्या करने और रिश्वत मांगने का आरोप लगा दिया है लेकिन पुलिस अधिकारियों ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है. अब इस मामले में मजिस्ट्रेट से जांच के आदेश दे दिए गए हैं और जांच जारी कर दी गई है.

इस मामले में हाल ही में पुलिस ने बताया कि शबीना (38) भलस्वा डेयरी इलाके में रहती थी और वह कूड़ा बीनने का काम करती थी। बीते बुधवार सुबह वह अपने साथ पांच अन्य महिलाओं को लेकर फैक्ट्री में घुसी और फैक्ट्री में लोगों ने दो महिलाओं को चोरी करने के शक में दबोच लिया और उनकी पिटाई कर दी. वहीं इस मामले में अन्य महिलाएं वहां से फरार हो गईं और दूसरी महिला की पहचान अफसाना के रूप में हुई.

इस मामले में बताया गया है कि पुलिस ने अफसाना को गिरफ्तार कर लिया और बाद में उसे अदालत में पेश किया जहाँ से अफसाना को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया और उसे दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ करने के लिए थाने लेकर जाने का आदेश दिया है. अब इस मामले में पूछताछ की जा रही है.

घर के पीछे भूसा फेंकने से नाराज युवकों ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट

मुरादाबाद में युवक की गला रेत कर हत्या, गांव में फैली सनसनी

पहले किया मासूम का अपहरण और फिर फिरौती मांग, कर दी ह्त्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -