शराबी पति ने कुल्हाड़ी से काटकर की पत्नी की हत्या, हुआ फरार
शराबी पति ने कुल्हाड़ी से काटकर की पत्नी की हत्या, हुआ फरार
Share:

बिजनौर:  उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है. यहां एक शराबी पति ने अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या कर दी है. वारदात के बाद आरोपी पति घटनास्थल से फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है.

वहीं. मृतका के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस हत्यारे पति की तलाश में जुटी हुई है. हत्या का ये मामला थाना नजीबाबाद क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव से सामने आया है. आरोपी का नाम विजय सिंह बताया जा रहा है. खबर के अनुसार, विजय आए दिन शराब के नशे में अपनी पत्नी गुड्डो से झगड़ा और मारपीट करता था.

कल रात भी विजय शराब के नशे में गुड्डो के साथ विवाद करने लगा. यह कहासुनी इतनी बढ़ गई कि गुस्से में उसने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचा दिया है. एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपी को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

स्कूल जा रही लड़की का 4 युवकों ने किया अपरहरण, फिर कर डाला ये काम

चुड़ैल का साया बताकर तांत्रिक ने किया महिला के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

भारतीय मूल के विशेषज्ञ पर अमेरिकी संघीय अदालत में लगा साइबरस्टॉकिंग का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -