आपसी विवाद को लेकर भड़की आग, युवक को उतारा मौत के घाट
आपसी विवाद को लेकर भड़की आग, युवक को उतारा मौत के घाट
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में बीते शनिवार को सुबह से रात तक कई बड़ी वारदात का मामला सामने आया है. वही दोपहर को बदमाशों ने बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया जंहा बीते शुक्रवार रात को एक स्कूल संचालक का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया है. जंहा बीते शनिवार रात को एक युवक की चाकू से गोदकर कत्ल कर दिया गया जंहा युवक का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ मिला.

मिली जानकारी के अनुसार मेरठ जनपद में ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र के नूरनगर में 10 रुपये के विवाद में बीते शनिवार की रात एक युवक की चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. वही  युवक सड़क पर तड़पता रहा और लोग पुलिस को फोन करते रहे. 30 मिनट देरी से पहुंचने पर लोगों का गुस्सा फूटा. पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक मवापुरी नूरनगर निवासी युवक  पुत्र कार पेंटर था. प्रवीण के चाचा कलवा पर उसके दोस्त बंटी के 10 रुपये बकाए थे. बंटी को कलवा मजदूरी पर लेकर गया था. बंटी ने कलवा से कई बार अपने दस रुपये मांगे, लेकिन वह उसको टरका देता था. वहीं बीते शनिवार रात 8 बजे आरोपी फिर उसके साथी के घर पहुंचा. दोनों में कहासुनी हो गई. आरोपी और उसके साथी दोनों बहस करते घर के बाहर आ गए. गाली गलौच सुनकर युवक दोनों में बीचबचाव करने आ गया. जहां पर आरोपी ने युवक पर चाकू से प्रहार कर दिया. जिसमें प्रवीण की मौके पर मौत हो गई. पुलिस के पहुंचने से पहले लोग प्रवीण को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित किया.

मिली जानकायी के मुताबिक हम आपको बता दें कि सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि 10000  के विवाद में कत्ल हुआ है. वही आरोपी  के खिलाफ हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज हो गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

तेल छिड़ककर मवेशी को जलाने की कोशिश हुई नाकाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली आकर चोरी करने वाली बहनें हुई गिफ्तार, भीड़भाड़ वाला इलाका होता था इनका शिकार

चित्रकूट में पति ने पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, फिर कर ली ख़ुदकुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -