'सर तन से जुदा..', नूपुर शर्मा पर चर्चा कर रहे भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला
'सर तन से जुदा..', नूपुर शर्मा पर चर्चा कर रहे भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर- 44 में भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के संबंध में चर्चा करने को लेकर एक भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला कर दिया गया। दरअसल, जब वह दोस्तों से नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वाले लोगों पर हो रहे हमलों के संबंध में बातचीत कर रहा था, इसी दौरान पीछे से आए मुस्लिम समुदाय के 12 लोगों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। घायल को फ़ौरन नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया, जहां उसका उपचार जारी है।

पीड़ित युवक अभिषेक राठौर ने जानकारी दी है कि वह शुक्रवार देर रात 11 बजे नोएडा सेक्टर- 44 के बाजार में दोस्तों के साथ खड़ा था। उस दौरान वो लोग नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वालों पर कट्टरपंथियों द्वारा किए जा रहे हमलों पर चर्चा कर रहे थे। इसी बीच उनकी बातों को वहां खड़े मुस्लिम समुदाय के लोगों ने सुना और अचानक से वे उस पर टूट पड़े। भाजपा कार्यकर्ता की बेरहमी से मारपीट करने के बाद उन्होंने कहा कि, 'सर तन से जुदा'। फिर वे लोग वहां से भाग खड़े हुए। मारपीट करने वाले कुल 12 लोग थे। बता दें कि नूपुर शर्मा द्वारा पैगम्बर को लेकर दिए गए कथित विवादित बयान के बाद उनके समर्थकों पर एक के बाद एक हमले की खबरें सामने आ रही हैं। विवाद को कुछ महीने गुजर चुके हैं, लेकिन आज भी नूपुर शर्मा के समर्थकों पर हमले हो रहे हैं।

अभिषेक ने बताया है कि हमलावर लोग जब बाइक पर सवार होकर वापस जा रहे थे, तो बार-बार, 'सर तन से जुदा' का नारा लगा रहे थे। उन लोगों में से मुझे दो के नाम याद हैं। अमजद और राशिद। बाकी के नाम मैं नहीं जानता। इनके नाम भी इसलिए पता हैं, क्योंकि मारपीट के वक़्त उन्होंने इन दो नामों को लिया था। पीड़ित ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज तो करवा दी है। किन्तु, अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

संपत्ति की लालच में रिश्तों का खून.., कलयुगी बेटे ने गाड़ी से कुचलकर पिता को मार डाला

दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन कर लौट रहे दलित युवक को मुस्लिमों ने घेरकर पीटा, जातिसूचक गालियाँ देकर पैसे छीने

नाबालिग लड़की को जबरन होटल में ले गया कांग्रेस नेता शाहनवाज़, 6 लोगों संग किया सामूहिक बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -