दोस्त की शादी के बाद भी साथ रहने पर अड़ा समलैंगिक मित्र, नवविवाहिता के उड़े होश
दोस्त की शादी के बाद भी साथ रहने पर अड़ा समलैंगिक मित्र, नवविवाहिता के उड़े होश
Share:

अलीगढ़: युवक युवतियों के प्रेम संबंध के मामले तो सामान्य हैं, किन्तु जब वही प्रेम संबंध दो जिगरी दोस्तों के बीच हो जाए तो परिवार के लिए मुसीबत बन जाता है. वह भी तब जब किसी एक दोस्त के विवाह के बाद दोस्त भी साथ रहने की जिद पर अड़ जाए. थाना गांधी पार्क क्षेत्र में वैवाहिक व डांस पार्टियों में डांस करने वाले एक शख्स के चार वर्ष पूर्व गांधीपार्क इलाके के एक युवक से संबंध हो गए.

चार दिन पहले जीटी रोड स्थित एक मैरिज होम में एक शख्स की शादी युवती से हो गई.  इसकी भनक लगते ही दूल्हे का समलैगिंक मित्र भी शादी में पहुंच गया और पूरा मामला बताते हुए संग रहने की जिद पर अड़ गया. इसे लेकर घंटों की जद्दोजहद के बाद भी कोई हल नहीं निकल पाया. मामला निपटाने के लिए दोस्त को 10 हजार रुपये नकद व कीमती सामान देकर उसे फिलहाल मैरिज होम से तो बाहर कर दिया गया, किन्तु अगले ही दिन युवक फिर दोस्त के घर पर पहुंच गया. दोस्त की शादी के बाद भी वह उसके साथ रहने की बात कहने लगा. 

मामला जब नवविवाहिता को पता लगा तो उसके भी होश फाख्ता हो गए. किसी तरह से उस युवक को समझाने के लिए पूरा परिवार इकठ्ठा हुआ, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. अब दोनों दोस्तों के परिवारों के साथ ही नवविवाहिता के परिवार वाले भी पंचायत के माध्यम से ही निपटाने की कोशिशें कर रही हैं. नवदंपति के परिवार ने इस मामले से निपटने के लिए कानूनी सलाह भी ली है. फिलहाल अभी इस दिशा में कदम नहीं उठाए गए हैं, किन्तु ये मामला इन दिनों इलाके में सुर्खियों में जरूर हैं.

पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें उड़ा देंगी आपके होश, जानिए क्या है आज के रेट

सेना पर साइबर हमला, इन पड़ोसी देशों के हाथ होने की संभावना

आसमान पर पहुंचे प्याज के दाम, बंगलोर में 200 रुपए किलो हुई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -