यूपी में प्रेम कहानी का अंत हुआ मर्डर से
यूपी में प्रेम कहानी का अंत हुआ मर्डर से
Share:

यूपी में एक प्रेम प्रसंग के चलते संविदाकर्मी की हत्या कर दी गई है. यह घटना सोमवार सुबह खेरागढ़ क्षेत्र की है. जिसके बाद यहाँ के पुरे झेत्र में सनसनी फैल गई है. मामले में लोगों को तालाब में शव मिलने की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली तो हर कोई घटनास्थल की ओर पहुंच गया.

इस घटना में ग्रामीणों ने जैसे ही तालाब में औंधे मुंह शव गिरा देखा तो लोग पहले तो घबरा गए. जिसके बाद किसी ग्रामीण ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्कॉयड बुलाकर मामले में छानबीन शुरू की. घटना में मृतक की पहचान गांव विधौली निवासी 25 वर्षीय रविंद्र उर्फ पप्पी के रूप में हुई.  पप्पी का शव कस्बे के तालाब में पड़ा हुआ मिला था. मृतक के बाई ओर पेट में गोली लगी थी.

पुलिस के पूछने पर पहुंचे परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ सुचना दी है. खेरागढ़ के विधौली निवासी रविंद्र उर्फ पप्पी खेरागढ़ के बिजली घर में संविदा पद पर कार्यरत था. मामले में कर्मचारी के परिजनों का कहना है कि रविवार रात को पप्पी घर से खाना लेकर अपनी ड्यूटी पर निकला था. वही बिजली घर के अन्य कर्मचारियों का कहना है कि रविवार रात एक बजे तक मृतक बिजली घर पर ही था उसके बाद वह निकल गया. पुलिस का मामना है की मामला प्रेम प्रसंग का है.

शादी का वादा कर युवती को माँ बना दिया

नक्सलियों ने सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार को मारा

झारखण्ड में अंधविश्वास के चलते दंपती को मार डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -