उम्र में 10 साल बड़ा था पति, तो पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर करवा दी हत्या

बरेली: नाज़ायज़ संबंधों में अड़ंगा बन रहे इंटर कालेज के प्रवक्ता की उसी की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 5 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या करवा दी. पुलिस ने इस मामले में शिक्षक की पत्नी सहित 3 लोगो को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है, जबकि अभी भी कई आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. 

अपनी खूबसूरती पर इतराने वाली हत्यारी पत्नी ने निर्दयता से अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. इज़्ज़तनगर थाना क्षेत्र के कर्मचारी नगर के रहने वाले अवधेश इंटर कालेज में प्रवक्ता थे. बताया जाता है कि अवधेश की पत्नी विनीता अपने पति से आयु में 10 वर्ष छोटी थी, जिस कारण वो अपने पति को पसंद नहीं करती थी. विनीता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और फिर 5 लाख रुपये सुपारी देकर पति का क़त्ल करवा दिया. इसके बाद विनीता ने अपनी बहन, भाई, पिता, प्रेमी और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर लाश को भी ठिकाने लगा दिया. आधी रात को इन सभी लोगों ने लाश को कार में रखा और फिरोजाबाद ले जाकर दफन कर दिया. 

SSP रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि इंटर कालेज के प्रवक्ता अवधेश के माता पिता की शिकायत पर इज़्ज़तनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई और पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, जिसके बाद घटना परत दर परत खुलती गई और आखिरकार पुलिस ने हत्यारी पत्नी विनीता को अरेस्ट कर लिया. पुलिस अब तक 3 आरोपियो को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि अभी भी कई आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. SSP का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी अरेस्ट  कर लिया जाएगा. 

इस दिवाली सबसे बड़ा दान करेंगे मुकेश अंबानी, इस प्रसिद्ध मंदिर में देंगे 19 किलो सोना

अडानी समूह ने इटली स्थित snam के साथ रणनीतिक सहयोग का एलान किया

एलएंडटी फाइनेंस होल्डिंग्स अधिकारों के मुद्दे के माध्यम से जुटाएं इतने करोड़

Most Popular

- Sponsored Advert -