चाचा-भतीजी को आपस में हुआ प्यार, दोनों शादी करने को हुए तैयार, लेकिन जब घर वाले नहीं माने तो..

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में रिश्ते में चाचा-भतीजी के प्यार को घर वालों ने ठुकरा दिया, तो दोनों ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। दोनों के बीच बहुत दिनों से प्रेम संबंध था और शादी करने की जिद पर अड़े थे। पुलिस ने दोनों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है।

दरअसल, बरहज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव के रहने वाले युवक को अपनी रिश्तेदारी में ही एक युवती से प्रेम हो गया, जो रिश्ते में उस युवक की भतीजी लगती है। प्रेमी युगल रिश्तों और समाज की बंदिशों को दरकिनार करते हुए एक-दूसरे से प्रेम करने लगे। एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे। इतना ही नहीं दोनों ने शादी करने का भी फैसला कर लिया था। यह बात जब इनके घरवालों को मालूम हुई, तो दोनों को बहुत समझाया-बुझाया गया, किन्तु दोनों नहीं माने और आत्महत्या करने का प्रयास किया, मगर नाकाम हुए। इन सबके बाद भी दोनों ने मिलना-जुलना नहीं छोड़ा। जब परिजनों ने इनकी राह में रोड़ा बनने का काम किया तो सोमवार को पहले युवती ने जहर खा लिया।

परिवार वाले आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने लड़की मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी ओर लड़की अस्पताल के  लिए रवाना ही हुई थी कि युवक ने भी घर के सामने केले के खेत मे जाकर जहर खा लिया और वही गिर पड़ा। जब लोगों की नज़र पड़ी तो जल्दी-जल्दी उसे भी परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। लड़की का पोस्टमार्टम हो चुका है और पुलिस आज युवक का पोस्टमार्टम कराएगी। थाना बरहज के SHO जयशंकर मिश्रा ने जानकारी दी है कि दोनों प्रेमी युगल रिश्ते में चाचा-भतीजी के रिश्ते में थे, दोनों ने कल बारी-बारी जहर खा लिया है, दोनों की मौत हो गई, पोस्टमार्टम की कार्यवाई चल रही है, घर वालों की तरफ से अभी तक कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

चाय पीते ही एक के बाद एक मर गए 9 लोग, पूरा मामले सुनकर उड़ जाएंगे होश

क्या होता है 'डिजिटल रेप' ? अपनी ही 5 साल की बेटी के साथ पिता ने किया घिनौना काम

'4 माह की बेटी को सास ने पटककर मार डाला..', बिलखती रही फौजिया, लेकिन नहीं माने ससुराल वाले

 

Most Popular

- Sponsored Advert -