जिसकी थी पुलिस को 1 साल से तलाश वो खुद आ पहुंचा थाने, पत्नी बनी वजह
जिसकी थी पुलिस को 1 साल से तलाश वो खुद आ पहुंचा थाने, पत्नी बनी वजह
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक अनोखी घटना सामने आई है। धोखाधड़ी के अपराधी ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। भंवरकुआं थाना पुलिस अपराधी को बीते एक वर्ष से ढूंढ रही थी। साथ ही अपराधी पर पुलिस ने 2 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था।

दरअसल, शहर में स्थित गुटकेश्वर महादेव की जमीन बेची गई थी। यह शासकीय जमीन थी। इस मामले में मामले में भंवरकुआं थाना पुलिस ने भू-माफिया लालू नागर, आलोक राठौर समेत एक दर्जन से ज्यादा व्यक्तियों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। इस मामले में कई अपराधियों की गिरफ्तारी की गई थी। वहीं, फरार चल रहे अपराधी दिनेश मेहता को भंवरकुआं पुलिस को काफी लंबे वक़्त से तलाश थी। लेकिन, वह हाथ नहीं आ रहा था। जिस अपराधी की तलाश पुलिस को बीते एक वर्ष से थी। वह पत्नी से परेशान होकर एरोड्रम थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया।

तत्पश्चात, एरोड्रम पुलिस ने भंवनकुआं पुलिस को दिनेश के बारे में खबर दी। भंवरकुआं पुलिस की एक टीम अपराधी दिनेश मेहता को वहां से थाने लेकर आई। इसके बाद अपराधी को जेल भेज दिया गया। भंवरकुआं थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने खबर देते हुए कहा कि एक वर्ष से दिनेश मेहता की तलाश पुलिस कर रही थी। लेकिन, आज उसने थाने में जाकर आत्मसमर्पण दिया। कारण बताते हुए अपराधी ने कहा कि बीबी से झगड़ा हुआ था। इसलिए उससे परेशान होकर आत्मसमर्पण कर दिया है। इंदौर के पिपल्याराव क्षेत्र में भू-माफिया लालू नागर,आलोक राठौर एवं राधेश्याम कुमावत ने शासकीय मंदिर की जमीन पर कब्जा किया। फिर उस जमीन के फर्जी कागज तैयार किए और जमीन बेच दी। मामला सामने आते ही जिला प्रशासन की टीम ने कार्रवाई करते हए जमीन पर बने अवैध निर्माण को तोड़ दिया था। एक हॉस्टल पर कारवाई की गई थी, शेष बचे घर मालिकों को अल्टीमेटम दे दिया गया था। प्रशासन की मुक्त कराई गई जमीन का दाम 5 करोड़ रुपए है। अभी भी इस मामले में भू-माफिया का साथी आलोक राठौर फरार चल रहा है। उसकी खोज की जा रही है।

लॉकडाउन का फायदा उठाकर 6 लोगों ने किया नाबालिग बच्ची का बलात्कार, अब कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

'बहुत हिन्दुओं की बात करता है, तेरा सर तन से जुदा करेंगे, मोदी-योगी भी नहीं बचा पाएंगे'

पत्नी के नाज़ायज़ संबंधों से तंग आकर पति ने लगा ली फांसी, प्रेमी देता था धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -