फजर की नमाज़ पढ़ने गए थे बुजुर्ग, मस्जिद के अंदर बदमाशों ने गोलियों से भूना
फजर की नमाज़ पढ़ने गए थे बुजुर्ग, मस्जिद के अंदर बदमाशों ने गोलियों से भूना
Share:

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के मोहल्ला शेखपैन में शुक्रवार सुबह एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। दिन निकलते ही हमलावरों ने मस्जिद के अंदर बुजुर्ग को गोलियों से भून डाला। बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे पुरानी रंजिश है। घटना के वक़्त मृतक नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद पहुंचे थे। मस्जिद परिसर में बदमाशों ने बुजुर्ग को गोलियां से भून डाला। हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह और SSP श्लोक कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मोहल्ला शेखपैन निवासी 65 साल के इदरीश पुत्र अब्दुल गफूर का मोहल्ले के कुछ लोगों से पुराना झगड़ा चल रहा था। जिसको लेकर इदरीश ने उक्त लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया हुआ है। शुक्रवार की सुबह लगभग 5 बजे इदरीश मस्जिद में नमाज पढ़ने पहुंचे थे। इस दौरान बदमाशों ने मौका देखकर मस्जिद में ही घुसकर इदरीश पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोलियां इदरीश के सीने और हाथ में लगीं। इदरीश लोहे का कारोबारी था। आरोप है कि पुरानी रंजिश के कारण उक्त लोगों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोटमार्टम के लिए भेज दिया है। 

SSP श्लोक कुमार ने बताया कि मृतक इदरीश को 2 गोलियां लगी हैं। रंजिश के कारण हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपियों को पकड़ने की कोशिशें की जा रहीं हैं। जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र ने रंजिश के कारण पिता की हत्या होने की बात कही है। शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं सुबह दिन निकलते ही मस्जिद में हुई हत्या से इलाके के लोगों में दहशत फैल गई।

शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, करने लगा अश्लील हरकत, फिर...

यूपी: दूकान पर चाय पी रहे दो पत्रकारों को बदमाशों ने मारी गोली, सोनभद्र की घटना

बात-बात पर टोकती थी बड़ी बहन, छोटी ने चाक़ू घोंपकर मार डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -