उत्तरप्रदेश: झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला विवाहित महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
उत्तरप्रदेश: झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला विवाहित महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
Share:

लखनऊ:  पुलिस और प्रशासन की तमाम सख्ती के बाद भी देश में हो रही आपराधिक घटनाओं में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है, आए दिन देश के विभिन्न कोनों से अपराध की ख़बरें आती रहती हैं, जो पुलिस और प्रशासन पर सवालिया निशान लगाती हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। उत्तर प्रदेश के कानपूर जिले से एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है।

कानपुर के नवाबगंज थानाक्षेत्र में शुक्रवार को हाईवे किनारे झाड़ियों में एक 30 वर्षीय महिला का शव मिला। पुलिस ने गला दबा कर महिला की हत्या की आशंका के चलते शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। शव की पहचान नहीं हो पाई है। थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिंद ने बताया कि सुबह पुलिस कंट्रोल रूम को गंगा बैराज से सिंहपुर बिठूर की तरफ जाने वाले हाईवे के किनारे झाड़ियों में महिला की लाश पड़ी होने की सूचना मिली। महिला ने गुलाबी रंग का सूट पहन रखा था।

हाथों में चूड़ियां और मांग में सिंदूर से महिला के शादीशुदा होने की पुष्टि हुई है। पुलिस को महिला के गले पर निशान के अलावा चेहरे, कंधे पर जख्म के निशान मिले हैं। पुलिस ने किसी दूसरे स्थान पर महिला की हत्या कर शव हाईवे किनारे सूनसान जगह पर फेंके जाने के साथ ही बलात्कार की भी आशंका जताई है। थाना प्रभारी ने बताया कि शव की पहचान करने के लिए आसपास के जिलों की पुलिस से संपर्क किया जा रहा है।

देवर के साथ रंगरलियां मना रही थी महिला, अचानक पीछे से आ गया बेटा और देख लिया सब कुछ....

अँधेरे का फायदा उठाकर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, लाखों के जेवर को लेकर हुए फरार

बेटे ने किया दुष्कर्म तो माँ को मिली सजा, गांववालों ने महिला को किया निर्वस्त्र और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -