देवर के साथ रंगरलियां मना रही थी महिला, अचानक पीछे से आ गया बेटा और देख लिया सब कुछ....
देवर के साथ रंगरलियां मना रही थी महिला, अचानक पीछे से आ गया बेटा और देख लिया सब कुछ....
Share:

शिमला: पुलिस और प्रशासन की तमाम सख्ती के बाद भी देश में हो रही आपराधिक घटनाओं में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है, आए दिन देश के विभिन्न कोनों से अपराध की ख़बरें आती रहती हैं, जो पुलिस और प्रशासन पर सवालिया निशान लगाती हैं। ताजा मामला हिमाचल प्रदेश से सामने आया है। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में मानवता को शर्मसार करने देने वाली घटना प्रकाश में आई है।

दरअसल, यहां एक मां ने अपने ही सात साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। यह मामला जिले की इंदौरा तहसील की भोग्रवां पंचायत का है। बताया जा रहा है कि मां ने अपने नाज़ायज़ सबंधों के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस थना इंदौरा में इस संबंध में अभियुक्त महिला के पति बलवंत सिंह ने शिकायत दी है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक तीन बच्चों की मां पूना देवी के अपने देवर सेवा कुमार के साथ नाज़ायज़ संबंध थे। 

सात वर्षीय बेटे युद्धवीर उर्फ विनय ने उन्हें संबंध बनाते हुए देख लिया था। इस वजह से महिला ने देवर के साथ मिलकर अपने बेटे की हत्या कर दी और लाश को जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने लाश बरामद कर लिया है। आरोपी महिला और उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस परिवार के सदस्यों सहित अन्य लोगों के भी बयान ले रही है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। 

अँधेरे का फायदा उठाकर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, लाखों के जेवर को लेकर हुए फरार

बेटे ने किया दुष्कर्म तो माँ को मिली सजा, गांववालों ने महिला को किया निर्वस्त्र और फिर....

जिम जा रहे कांग्रेस नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -