शादी का झांसा देकर मनीष ने किया प्रेमिका का बलात्कार, बुआ के घर छोड़कर हुआ फरार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में बसखारी क्षेत्र की युवती को विवाह का झांसा देकर प्रेमी और उसके साथी द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस अधीक्षक (SP) के आदेश पर दोनों आरोपियों के खिलाफ बहला-फुसलाकर किडनैप करने, दुष्कर्म करने व धमकी देने के आरोप में केस पंजीकृत किया गया है। मामले में दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

बसखारी थाना क्षेत्र के रहने वाले युवती का मनीष कुमार पुत्र महेश कुमार निवासी अलहदादपुर अलीगंज के बीच प्रेम प्रसंग था। मनीष कुमार लगातार शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। जब युवती शादी करने का दबाव डालने लगी, तो बीते 17 नवंबर को मनीष का साथी दिलीप कुमार पुत्र रमेश निवासी मुसहा अलीगंज, पीड़िता को शादी करवाने का झांसा देकर अकबरपुर के पार्क में ले गया। दिन में ही नदी के किनारे मनीष व दिलीप ने बारी-बारी से युवती के साथ बलात्कार किया। देर शाम होने पर दोनों आरोपियों ने युवती को मनीष के बुआ के घर लोरपुर ताजन छोड़कर भाग निकले। 

अगले दिन मनीष की बुआ ने भी पीड़िता को डांट-डपटकर कर अपने घर से भगा दिया। जब पीड़िता ने मनीष को फोन किया, तो मनीष ने उल्टे शादी न करने और शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी, जिस पर पीड़िता युवती रोती-बिलखती अपने घर पहुंची तथा परिजनों के साथ बसखारी व अलीगंज थाने में शिकायत दी, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के सामने प्रार्थना पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगायी। प्रभारी निरीक्षक अश्वनी मिश्र ने जानकारी दी है कि पुलिस अधीक्षक के आदेश बहला-फुसलाकर अपहरण करने, दुराचार व धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।  

चोरी करने गए चोर की दरवाजे में फंसकर मौत, रातभर इंतज़ार करती रही पत्नी

बिलाल ने दिनदहाड़े दलित विशाल को गोलियों से भूना, जातिसूचक गालियां भी दी, अनाथ हुए 2 बच्चे

बेटी के कैंसर का इलाज करवाते-करवाते कर्ज में डूबे बाप ने उठा लिया खौफनाक कदम

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -