शादी की सालगिरह मनाने ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत, सास-ससुर पर हत्या का आरोप
शादी की सालगिरह मनाने ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत, सास-ससुर पर हत्या का आरोप
Share:

फिरोजाबाद: एक युवक का पत्नी और ससुरालियों से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद पत्नी अपने मायके में रह रही थी। आरोप है कि शादी की चौथी सालगिरह मनाने के लिए युवक को ससुराल बुलाया गया और वहां उसे कोल्डड्रिंक में जहर देकर देर रात मार डाला गया। पुलिस को मामले में लड़के के परिवार ने शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। परिवार का कहना है कि मृतक इकलौता पुत्र था।

थाना उत्तर क्षेत्र के सविता नगर जाहरवीर मंदिर के पीछे कोटला रोड के रहने वाले रामनरेश पुत्र बाबूराम एक प्राइवेट डॉक्टर के यहां काम करता हा। उनके बेटे अनूप कुमार की शादी 7 जुलाई 2018 को कैलाश नगर फिरोजाबाद की रहने वाली कुसमा देवी के साथ हुई थी। उसके एक तीन वर्ष का बच्चा भी है। अनूप घर का इकलौता बेटा था। पिता ने शिकायत देते हुए कहा है कि बुधवार को पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। उस वक़्त वह काम करने के लिए गया था। पत्नी ने मायके पक्ष वालों को बताया तो उन्होंने घर में घुसकर अनूप की मां और बहन के साथ मारपीट करते हुए सामान को बाहर फेंक दिया था। 

गुरुवार को अनूप कुमार की शादी की चौथी सालगिरह थी, जो मनाने के लिए ससुरालीजनों ने उसे फोन कर कैलाश नगर घर बुलाया। घर पर उसे कोल्डड्रिंक पिलाई गई। देर शाम को वह घर पहुंचा तो उसकी तबियत ख़राब हो गई। वह उसे अस्पताल ले गए जहां उसने पेट में दर्द होने की बात कहते हुए ससुरालीजनों द्वारा कोल्डड्रिंक में कुछ जहरीला पदार्थ मिलाकर देने की बात पिता को बताई। शुक्रवार सुबह दूसरे अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में बेटे की मौत हो गई। पिता ने ससुर धर्मेंद्र, साला फतेह सिंह, रिंकू, छोटू, साली रिंकी व सास के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। इंस्पेक्टर संजीव दुबे का कहना है कि परिवार की शिकायत के आधार पर युवक की मौत को लेकर तफ्तीश कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।

कलयुगी बेटे ने किया अपने ही पिता का क़त्ल, चौंकाने वाली है वजह

दिल्ली: सरेआम चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात

वाइफ स्वैपिंग का घिनौना मामला.., देवर करता था रेप, पति और पुलिस ने नहीं दिया साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -