मंगेतर से फोन पर बात कर रही थी लड़की, छोटे भाई ने छीना मोबाइल तो लगा ली फांसी
मंगेतर से फोन पर बात कर रही थी लड़की, छोटे भाई ने छीना मोबाइल तो लगा ली फांसी
Share:

बहराइच: गुस्सा इंसान का ऐसा भाव है, जिस पर अगर नियंत्रण न हो तो छोटी-छोटी बात में भी बड़ा कांड हो सकता है.  कुछ ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के अंतर्गत आने वाले एक गांव में. जहां एक लड़की अपने मंगेतर से फोन पर बात कर रही थी, इसी बीच उसके छोटे भाई ने उसके हाथ में से फोन छीन लिया, जिसके बाद लड़की ने तैश में आकर फांसी लगा ली. 

यह मामला रामगांव इलाके का है. लड़की के पिता ने पुलिस को बताया है कि उसकी शादी पक्की हो चुकी थी. जब ये हादसा हुआ तो उस समय लड़की अपने मंगेतर से फोन पर बात कर रही थी. इसी बीच उसका छोटा भाई आया और लड़की के हाथ से मोबाइल छीन लिया. मोबाइल छीने जाने से आगबबूला हुई लड़की ने फांसी के फंदे से लटककर ख़ुदकुशी कर ली. लड़की के पिता ने बताया कि कुछ ही दिनों के बाद उसकी शादी होनी थी. 
 
लड़की की ख़ुदकुशी के पीछे प्राथमिक वजह मोबाइल बताई जा रही है. पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद महसी के सीओ कमलेश कुमार सिंह ने बताया है पुलिस ने शव को फिलहाल कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है और मामले की जांच चल रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार  पर कार्रवाई की जाएगी. 

शिवसेना नेता ने की मुंबई में कराची स्वीट्स आउटलेट का नाम बदलने की मांग

दुनिया के तीसरे सबसे दौलतमंद शख्स बने एलन मस्क, मार्क जुकरबर्ग को छोड़ा पीछे

सेबी ने जीसीए मार्केटिंग की 3 संपत्तियों की कुर्की के दिए आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -