साल भर पहले प्रेम विवाह करने वाले दंपत्ति ने खाया जहर, पति की मौत, पत्नी की हालत नाज़ुक
साल भर पहले प्रेम विवाह करने वाले दंपत्ति ने खाया जहर, पति की मौत, पत्नी की हालत नाज़ुक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में प्रेम विवाह करने वाले दंपति ने साल भर के भीतर ही जहर खाकर एक साथ जान देने का प्रयास किया है। जिसमे पति की मौत हो गई है, जबकि पत्नी की हालत नाजुक बताई जा रही है। इस आत्मघाती कदम के लिए आर्थिक तंगी और बीमारी को कारण बताया जा रहा है। पुलिस अन्य एंगल से भी छानबीन में जुटी हुई है।कानपुर पुलिस के मुताबिक, चकेरी निवासी गोपाल वैश्य (30) शटरिंग का काम करता था। 

लगभग एक साल पहले उसने ग्वालियर की रूपा से प्रेम विवाह किया था। दोनों छह महीने से अहिरवां के राजा मार्केट निवासी आदित्य द्विवेदी के घर में किराए से रह रहे थे। सोमवार सुबह जब दोनों कमरे से बाहर नही निकले, तो मकान मालिक ने रूम में जाकर देखा तो दोनों जमीन पर औंधे मुंह पड़े हुए थे। सूचना मिलने पर चकेरी थाने की पुलिस मौके पर छानबीन करने पहुंची। पुलिस ने दोनों को कांशीराम अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने गोपाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि रूपा का उपचार चल रहा है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि गोपाल को मिर्गी के दौरे पड़ते थे। रूपा भी कई दिनों से बीमार चल रही थी। इसके कारण दोनों ने एक साथ ख़ुदकुशी करने का कदम उठाया है। कमरे में मिली दवाओं से आशंका है कि दवाओं का ओवरडोज लेकर सुसाइड की कोशिश की गई है। युवक के परिजनों को सूचना दी गई है। ACP कैंट ने बताया कि दंपति बीमारी और आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। मकान मालिक और पड़ोसियों की मानें तो बीते एक हफ्ते से दंपति गुमसुम चल रहे थे। सभी से बातचीत करना बंद कर दिया था। अचानक दोनों के अचेत हालत में मिलने पर ख़ुदकुशी की तरफ ही इशारा जा रहा है। कमरे से दवाएं भी बरामद हुईं हैं। फोरेंसिक जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

गुटखा खाने के पैसे नहीं दिए तो कलियुगी बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर पिता को मार डाला

फेसबुक पर एक्सेप्ट नहीं की रिक्वेस्ट.. तो सिरफिरे रवि ने घर में घुसकर किशोरी को मार डाला

पत्नी को प्रेमी संग संबंध बनाते देख लिया.. तार से गला घोंटकर खुद थाने पहुंचा मुस्ताक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -