गुटखा खाने के पैसे नहीं दिए तो कलियुगी बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर पिता को मार डाला
गुटखा खाने के पैसे नहीं दिए तो कलियुगी बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर पिता को मार डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के सकरन थाना क्षेत्र के अंतगर्त आने वाले ग्राम किरतापुर में गुटखा खाने का पैसा नहीं देने पर बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर पिता की निर्मम हत्या कर दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी पुत्र को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। रिश्ते को कलंकित करने वाली इस घटना के बाद गांव के लोग भी हैरान हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, थाना सकरन क्षेत्र के ग्राम किरतापुर के रहने वाले शत्रोहनलाल (50) पुत्र शिवराम रविवार की रात घर में भोजन कर रहे थे। इसी बीच बेटा अखिलेश घर पर पहुंचा और पिता से गुटखा खाने के लिए पैसे मांगने लगा। पिता ने पान मसाला खाने के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया। पिता ने कहा कि तुम पान मसाला बहुत खाते हो, इससे तुम्हे कैंसर हो जाएगा।  इस बात पर अखिलेश अपना आपा खो बैठा और पिता पर ताबड़तोड़ डंडे से कई वार कर दिए। 

जिससे शत्रोहन संभल नहीं पाए और वहीं दर्द के मारे चीखने लगे। चीखने की आवाज सुनकर गांव वालों ने दौड़कर जख्मी शत्रोहन को बेटे से छुड़ाया, लेकिन तब तक उनकी हालत बहुत गंभीर हो चुकी थी। गांव वालों ने घटना के संबंध में सकरन पुलिस को सूचना दी और जख्मी शत्रोहन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सांडा पहुंचाया जहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

फेसबुक पर एक्सेप्ट नहीं की रिक्वेस्ट.. तो सिरफिरे रवि ने घर में घुसकर किशोरी को मार डाला

पत्नी को प्रेमी संग संबंध बनाते देख लिया.. तार से गला घोंटकर खुद थाने पहुंचा मुस्ताक

थाना गांधीसागर पुलिस को मिली सफलता, अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए एक आरोपी को किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -