घर में बिलख रही थी 2 साल की मासूम, जब परिजनों ने देखा तो उड़ गए होश
घर में बिलख रही थी 2 साल की मासूम, जब परिजनों ने देखा तो उड़ गए होश
Share:

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में मंगलवार को पति-पत्नी की लाश उनके ही घर में फांसी के फंदे पर लटकती हुई पाई गई. दोनों की दो वर्षीय मासूम बेटी कमरे में बिलखती हुई मिली. मामले की जांच में जुटी पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है. कोतवाली तालबेहट के खांदी ग्राम पंचायत के मजरा करीला के रहने वाले लवकुश (22 साल) और उसकी पत्नी सीमा कुशवाहा (20 साल) खेत में घर बनाकर अपने परिवार के साथ रहते थे.

मंगलवार सुबह बेटी के रोने की आवाज सुनकर जब परिवार वाले कमरे में पहुंचे तो देखा कि लवकुश और उसकी पत्नी सीमा का शव साड़ी के फंदे से लटका हुआ है. इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचा दिया और घटना की जांच में जुट गई. मृतक के पिता बाबूलाल कुशवाहा ने पुलिस को बताया कि लवकुश उनके चार बेटों में तीसरे नंबर का पुत्र था. वह पेशे से श्रमिक था. बेटे और बहू ने ख़ुदकुशी क्यों की यह उन्हें नहीं पता. दोनों की छह वर्ष पहले शादी हुई थी. 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. पिता के अनुसार, आर्थिक तंगी को लेकर उनके बहू और बेटे के बीच अक्सर झगड़ा होता था. मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है.

इंडियन रेलवे ने बंद किया तेजस ट्रेन का संचालन, बताया ये कारण

मारुती सुजुकी ने रचा इतिहास, ऑनलाइन बेच डाली इतने लाख कारें

RBI ने गोपालकृष्णन को RBIH का पहला अध्यक्ष किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -