पत्नी के पहनावे से नाराज़ था पति, गुस्से में आकर कर डाली हत्या
पत्नी के पहनावे से नाराज़ था पति, गुस्से में आकर कर डाली हत्या
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मामूली कहासुनी को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है, साथ ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सोमवार को अलीगढ़ के बरला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गाजीपुर गांव में हुई. यहां 28 वर्षीय सपना का शव मिला था. पुलिस का कहना है कि सपना का क़त्ल उसके पति मोहित कुमार ने किया है. पुलिस का कहना है कि मोहित अपनी पत्नी सपना के पहनावे को लेकर गुस्सा था. हत्या के आरोपी मोहित ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने बार-बार पत्नी को टोका भी था, लेकिन इसके बाद भी वह अपना पहनावा सही नहीं कर रही थी. इसी बात को लेकर उसके साथ झगड़ा हुआ और गुस्से में आकर सपना की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया.

इसके बाद पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने देखा कि मोहित हत्या के बाद पत्नी के शव के पास बैठा हुआ था. पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों के अनुसार, मोहित और सपना का चार वर्ष का एक बेटा है. पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. इस घटना को लेकर अंचल अधिकारी सर्जना सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है.

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, अधेड़ को बदमाशों ने गोलियों से भूना, फिर गला रेता

हैवान ! 4 साल की बच्ची को बाप ने ही रेप करके मार डाला, पहुंचा सलाखों के पीछे

यूपी में 2 नाबालिग लड़कियों का अपहरण, मोईन, इम्तियाज समेत 4 पर FIR


 .

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -