हैवान ! 4 साल की बच्ची को बाप ने ही रेप करके मार डाला, पहुंचा सलाखों के पीछे
हैवान ! 4 साल की बच्ची को बाप ने ही रेप करके मार डाला, पहुंचा सलाखों के पीछे
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक रिश्तों को तार-तर कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के थाना टीला मोड़ क्षेत्र की पंचशील कालोनी के पास 3 दिन पहले चार साल की बच्ची की हत्या हुई थी. वहीं, अब पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में बच्ची को गोद लेकर अपने पास रखने वाले आरोपी अजय भाटी को अरेस्ट कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी अजय भाटी ने मासूम बच्ची के साथ पूर्व में भी कई बार बलात्कार किया था. आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है और उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि, आरोपी व्यक्ति ने मासूम बच्ची को गला दबा कर और मुंह बंद कर उसकी हत्या की थी. यह व्यक्ति बच्ची के साथ ओरल सेक्स भी करता था. बच्ची जब विरोध कर रोने लगी तो उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने एक और व्यक्ति को अरेस्ट किया है. हालांकि, वह बच्ची की हत्या में शामिल नहीं था. बता दें कि रविवार (12 मार्च) को साहिबाबाद स्थित टीला मोड़ थान क्षेत्र में 4 साल की बच्ची की लाश मिली थी. यह शव आरोपी व्यक्ति के घर से 2 किमी दूर जंगल से बरामद हुआ था. बच्ची के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए थे. पुलिस ने तभी आशंका जताई थी कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है. पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम भी कराया है. डाक्टरों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से रेप की बात कही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति की मोबाइल की दुकान है. वह विवाहित भी है और उसके दो बेटे हैं. एक महीने पहले ही वह घर पर गोद ली हुई बच्ची को लेकर आया था. घर में वह अपने दोनों बेटे के साथ इस बच्ची को भी रखना चाहता था. एक महीने के भीतर ही उसने बच्ची के साथ दरिंदगी करते हुए उसकी हत्या कर दी. इस वारदात के बाद से आसपास के लोग आरोपी व्यक्ति के खिलाफ रोष प्रकट कर रहे हैं.

1 नहीं 2 नहीं बल्कि 34 बार शख्स ने किया नाबालिग पर चाक़ू से हमला

गोलियों की आवाज से गूंजा गांव, भाजपा नेता की हुई हत्या

वन्यजीव का शिकार कर रहे 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -