अनोखा प्रचार, एक ही चुनावी पोस्टर पर दिखे मोदी-राहुल और योगी-ओवैसी
अनोखा प्रचार, एक ही चुनावी पोस्टर पर दिखे मोदी-राहुल और योगी-ओवैसी
Share:

रामपुर: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनावों को लेकर हलचल बढ़ने लगी है. प्रशासन जहां चुनाव तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगा हुआ है, वहीं संभावित प्रत्याशी भी अपना पूरा जोर अभी से ही लगाने लगे हैं. गांव-गांव में पोस्टर-बैनर हों या जनसंपर्क, जनता से जुड़ने का हर कार्य चालू हो चुका है. पंचायत चुनावों में जीत के लिए उम्मीदवार हर वाजिब तरीका उपयोग कर रहे हैं. इसी बीच यूपी के रामपुर जिले के एक गांव के प्रधान पद के उम्मीदवार ने कुछ ऐसा कर दिया जो चर्चा का विषय बना हुआ है.   

दरअसल, मतदाताओं को लुभाने के लिए हर उम्मीदवार अपने पोस्टर में अपने चहेते नेताओं की तस्वीरों का इस्तेमाल करते रहे हैं. किन्तु रामपुर की तहसील सदर के गांव दोकपुरी टांडा से ग्राम प्रधान के प्रत्याशी डॉक्टर मुइदुर्रहमान का अनूठा पोस्टर सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने अपने पोस्टर में सभी राजनितिक पार्टियों के नेताओं की तस्वीरें लगाईं हैं. मुईदुर्रहमान को ग्राम प्रधान बनाने की अपील करते हुए इस तरह के पोस्टर पूरे गांव में लगे हुए हैं. 'सबका साथ सबका विकास' के नारे के साथ उनके पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी के अलावा कांग्रेस की प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की तस्वीरें भी नज़र आ रहीं है. 

इसके साथ ही पोस्टर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ ही AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को भी स्थान दिया गया है. उनका यह पोस्टर क्षेत्र में चर्चा का सबब बन चुका है. उनके इस अनोखे कदम पर जब डॉक्टर मुइदर्रहमान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैं दोंकपुरी टांडा से प्रधान पद का प्रत्याशी हूं. मेरी कोई पार्टी नहीं है. एक सामाजिक एकता के लिए सबका साथ सबका विकास यह एक नारा है, मैंने सभी नेताओं की तस्वीर इसमें दी है. मैं चाहता हूं कि गांव के भीतर सबका साथ सबका विकास हो.

सपा कार्यकर्ताओं को अखिलेश ने दिया जीत का मंत्र, बोले- भाजपा की हर बात की काट तैयार रखें

बंगाल चुनाव: सियासी उथलपुथल के बीच TMC ने बदले 4 प्रत्याशी, इन नेताओं को बनाया उम्मीदवार

संयुक्त राष्ट्र ने माइग्रेशन नेटवर्क पर लॉन्च किया पहला ऑनलाइन प्लेटफॉर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -