बंगाल चुनाव: सियासी उथलपुथल के बीच TMC ने बदले 4 प्रत्याशी, इन नेताओं को बनाया उम्मीदवार
बंगाल चुनाव: सियासी उथलपुथल के बीच TMC ने बदले 4 प्रत्याशी, इन नेताओं को बनाया उम्मीदवार
Share:

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में तापमान और चुनावी पारा दिन ब दिन चढ़ता जा रहा है. सूबे में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से जीत के लिए हरसंभव कोशिशें की जा रहीं हैं. सभी पार्टियां हर एक सीट को अपने लिए अहम मान रही है. यही वजह है कि हर सीट को हॉट सीट की तरह लेते हुए जीत की हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं. 

इसी कड़ी में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने चार सीटों पर अपने प्रत्याशी बदल दिए हैं. TMC ने जिन सीटों पर प्रत्याशियों के नाम बदले हैं, उनमें से नदिया जिले के कल्याणी विधानसभा (सीट नंबर- 92), उत्तर 24 परगना जिले के अशोक नगर विधान सभा (सीट नंबर- 101) और अमदांगा विधानसभा (सीट नंबर- 102) और बीरभूम जिले के दुबराजपुर विधानसभा (सीट नंबर- 284) का नाम शामिल है.

जिन सीटों पर TMC ने प्रत्याशी बदले हैं, वहां के नए उम्मीदवारों के नाम इस तरह हैं:- कल्याणी विधानसभा सीट से पार्टी ने अनिरुद्ध बिश्वास पर दांव खेला है, तो वहीं अशोक नगर विधान सभा सीट पर नारायण गोस्वामी को मैदान में उतारा है. अमदांगा सीट से रफीकुर रहमान पर भरोसा जताया है, तो दुबराजपुर विधानसभा सीट से देबब्रत साहा को चुनावी दंगल में उतारा है.

संयुक्त राष्ट्र ने माइग्रेशन नेटवर्क पर लॉन्च किया पहला ऑनलाइन प्लेटफॉर्म

वाहन चलाने के मामले में सबसे खतरनाक देश है दक्षिण अफ्रीका, भारत को मिला ये स्थान

इटली ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -