सपा कार्यकर्ताओं को अखिलेश ने दिया जीत का मंत्र, बोले- भाजपा की हर बात की काट तैयार रखें
सपा कार्यकर्ताओं को अखिलेश ने दिया जीत का मंत्र, बोले- भाजपा की हर बात की काट तैयार रखें
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार शाम पार्टी के प्रशिक्षण कार्यक्रम में मथुरा पहुंचे और उन्होंने कार्यकर्ताओं से 2022 में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में जीतने के लिए कमर कसने की अपील की. शहर के मसानी क्षेत्र में चल रहे कार्यक्रम में यादव ने कार्यकर्ताओं को जीत के कई मंत्र भी दिए.

अखिलेश यादव ने विरोधी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनावी रणनीति के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी दी और भाजपा की हर बात की काट तैयार रखने के लिए कहा. बता दें कि, अखिलेश यादव आज दोपहर मांट विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बाजना गांव में स्थित मोरकी इण्टर कॉलेज के मैदान में राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष और मथुरा के पूर्व सांसद जयंत चौधरी के साथ किसान महापंचायत को संबोधित करने वाले है. यहां आने से पहले सपा अध्यक्ष ने मथुरा-वृन्दावन मार्ग पर जयसिंहपुरा में स्थित कार्ष्णि उदासीन आश्रम जा कर महंत हरिशरणानंद महाराज से आशीर्वाद लिया.

अखिलेश यादव ने कहा कि, ''सीएम रहते हुए उन्होंने उदासीन आश्रम स्थित बाबा दयाल की समाधि का जीर्णोद्धार कराया था, किन्तु अभी भी आश्रम में कई कल्याणकारी कार्यों का होना बाकी है. पुनः सत्ता में आने पर मथुरा के विकास के साथ ही आश्रम का भी विकास किया जाएगा.'' इसके बाद वह सपा के प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल हुए. 

बंगाल चुनाव: सियासी उथलपुथल के बीच TMC ने बदले 4 प्रत्याशी, इन नेताओं को बनाया उम्मीदवार

संयुक्त राष्ट्र ने माइग्रेशन नेटवर्क पर लॉन्च किया पहला ऑनलाइन प्लेटफॉर्म

वाहन चलाने के मामले में सबसे खतरनाक देश है दक्षिण अफ्रीका, भारत को मिला ये स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -