शराब पीकर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था पति, पत्नी ने खाने में नींद की गोलियां देकर चाक़ू से गोदा
शराब पीकर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था पति, पत्नी ने खाने में नींद की गोलियां देकर चाक़ू से गोदा
Share:

जयपुर: विवाह के 12 वर्षों बाद पति की अश्लील हरकतों से तंग आकर पत्नी ने उसकी हत्या कर दी. आरोपी महिला ने पहले सब्जी में नींद की गोलियां मिलाकर पति को खिलाई और फिर नींद में ही चाकू से उसे गोद डाला. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हैरतअंगेज़ मामला राजस्थान के भरतपुर का है. मृतक जितेंद्र (30) की शादी 12 वर्ष पूर्व दीपा (28) के साथ हुई थी. जितेंद्र की कस्बे में ही फ्रूट की दुकान है. दोनों की 2 बच्चियां है. 

दीपा ने पुलिस को बताया कि जितेंद्र आदतन शराबी था. दीपा ने बताया कि जितेंद्र उसे आए दिन बुरी तरह से पीटता था. इसके बाद वह शारीरिक यातनाएं भी देता था. कई बार उसे टोका भी, किन्तु जितेंद्र अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. दीपा ने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में जितेंद्र कई बार अप्राकृतिक तरीके से भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. आरोपी पत्नी ने बताया कि 21 मार्च की रात को भी शराब के नशे में आया और घर में आते ही उसे पीटना शुरू कर दिया. यही नहीं, वह बच्चियों के सामने ही अश्लील हरकतें भी करने लगा. जब उससे ये सहन नहीं हुआ तो उसने पहले ख़ुदकुशी करने का सोचा, लेकिन फिर उसे अपनी दो बच्चियों का ख्याल आया तो फिर रात में ही पति की हत्या कर दी. 

पति को मौत देने के लिए दीपा ने उसकी सब्जी में 4 नींद की गोलियां मिलाई और खिला दीं. जब वह गहरी नींद में सो गया तो रात में ही पति का मुंह और नाक दबाकर उसका गला घोंट दिया. उसके बाद रसोई से चाकू लाकर सिर पर कई वार कर दिए जिससे उसकी जान चली गई. 

मोबाइल चार्जर से पति ने किया पत्नी का क़त्ल, फिर खुद ने लगाया मौत को गले, सामने आई ये बड़ी वजह

चाय के 4 रुपए माँगना ही गुनाह हो गया, मुनव्वर, मोजिम और मुशर्रफ ने चाक़ू से गोदकर ढाबा मालिक को मार डाला

प्रेम का दर्दनाक अंत, एक्स BF ने चाक़ू से 10 बार गोदकर ली प्रेमिका की जान, हाथ काटकर फेंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -