तालाब में मछली पकड़ने गए शख्स के हाथ में आ गया ग्रेनेड, मच गया हड़कंप
तालाब में मछली पकड़ने गए शख्स के हाथ में आ गया ग्रेनेड, मच गया हड़कंप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में पोखरे में मछली पकड़ने गए एक व्यक्ति को हैंड ग्रेनेड मिला है. गहमर थाने के गहमर गांव में थाने से थोड़ी ही दूर पर पोखरी में मछली पकड़ते वक़्त एक युवक को आज बुधवार को हैंड ग्रेनेड मिल गया. इससे आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गयी. पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुला लिया है.

मछली मारने वाले ने गांव के लोगों को सूचना दी तो लोगों ने पुलिस को बताया और उस ग्रेनेड को पुलिस थाने लायी. बताया जा रहा है कि ये ग्रेनेड मिलिट्री का है और बहुत पुराना और डमी है. एशिया के सबसे बड़े फौजी गांव गहमर की कोतवाली से सिर्फ 5 सौ मीटर दूरी पर एक गड्ढे में मछली मारते युवकों को एक लोहे की पिन लगी चीज नज़र आई. वह कुछ समझ नहीं पा रहे थे तभी अपने पोखरे से घर जा रहे स्थानीय अखंड प्रताप सिंह पर उनकी निगाह पड़ी. अखंड सिंह हैंड ग्रेनेड को पहचान गये. उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस हैंड ग्रेनेड को अपने कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है. हैंड ग्रेनेड मिलने की एसपी गाज़ीपुर रामबदन सिंह ने पुष्टि की है. 

पुलिस ने बताया कि इसकी सूचना मिली है और ग्रेनेड को थाने में जमीन के भीतर दबा दिया गया है और बम निरोधक दस्ते को बुलाया जा रहा है. देखने से ऐसा लग रहा है कि ग्रेनेड बहुत पुराना है. उन्होंने संदेह जताया किया कि गहमर गांव के बहुत से लोग आर्मी में हैं, हो सकता है कि कोई इसे दिखाने के लिए डमी ग्रेनेड ले आया हो. 

पाकिस्तानी पीएम शहबाज़ शरीफ के लिए भारत में क्यों हो रही दुआएं ?

'हिमाचल में होने वाली धर्मसंसद पर लगे रोक..', सुप्रीम कोर्ट से कपिल सिब्बल की मांग

कुशीनगर नाव हादसे में लापता हुईं तीनों महिलाओं के शव बरामद, सीएम योगी ने जताया दुःख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -