कोरोना: देवबंद से लौटे युवक ने 18 लोगों को कर दिया संक्रमित, पूरा इलाका सील
कोरोना: देवबंद से लौटे युवक ने 18 लोगों को कर दिया संक्रमित, पूरा इलाका सील
Share:

लखनऊ: यूपी के संतकबीर नगर जिले में 19 नए कोरोना पॉजिटिव मामले मिले हैं. इसके साथ ही जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 21 हो गई है. संतकबीर नगर नें जो नए 19 लोग संक्रमित पाए गए हैं, उनमें 18 लोग मगहर और एक युवक बखिरा इलाके के तिलाठी गांव का निवासी बताया गया है.

एक साथ 19 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जिलाधिकारी (डीएम) और पुलिस अधीक्षक (एसपी) मगहर और तिलाठी गांव पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने इन इलाकों को पूरी तरह सील कराने का निर्देश दिया. मगहर के वार्ड नंबर तीन शेरपुर रेहरवा का 23 साल का युवक 28 मार्च को देवबंद से लौटा था. दो दिन पहले हूई जांच में उसे कोरोना संक्रमित पाया गया था. उसके परिवार के 30 लोग और संपर्क के 26 लोग जिला अस्पताल में आइसोलेट कराए गए थे.

इन सभी का सैंपल गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए पहुंचा दिया गया था. संत कबीर नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉक्टर हरि गोविंद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार रात आई रिपोर्ट में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इनमें से 18 लोग मगहर के निवासी हैं. जबकि एक युवक बखिरा इलाके का रहने वाला है.

अब मात्र एक रूपये में खरीदिए सोना ! अक्षय तृतीया पर Paytm ने निकाला धांसू ऑफर

ख़त्म होगी चीन की बादशाहत, कोरोना संकट के बाद 'मैन्युफैक्चरिंग हब' बनेगा भारत

शारीरिक दूरी का अनोखा उदाहरण बना ई-रिक्शा, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -