शारीरिक दूरी का अनोखा उदाहरण बना ई-रिक्शा, वीडियो हुआ वायरल

लॉकडाउन और तामाम प्रयासों के बावजूद भी कोरोना वायरस का कहर जारी है, इस भयावह बीमारी से बचने के लिए शारीरिक दूरी को अचूक उपाय बताया जा रहा है. वहीं सरकार भी इस बात पर जोर दे रही है कि लोग शारीरिक दूरी का पालन करें. इसी को ध्यान में रखकर एक ऑटो चालक ने अपने ऑटो रिक्शा को कुछ इस तरह से मॉडिफाई किया जिससे इसमें बैठने वाले यात्रियों के बीच पर्याप्त शारीरिक दूरी मिलेगी.

Maruti Dzire की सेल्स को बिगाड़ सकती है टाटा की ये धांसू कार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी इस ऑटो रिक्शा चालक के अनोखे आइडिया से प्रभावित हो गए हैं. उन्होनें सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर इस ऑटो चालक के इस आइडिया को बाकयदा शेयर करते हुए इस वाहन मालिक को अपने रिसर्च एंड डेवलप्मेंट टीम में जगह देने की इच्छा जाहिर की है.

Kia Sonet की लॉन्च इन कारों की गिरा सकती है ब्रिकी

लोगों को कोरोना से बचाने के लिए इस ई-रिक्शा के डिजाइन को शारीरिकी दूरी का ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. रिक्शा का विडियो आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. रिक्शा चालक पश्चिम बंगाल का लग रहा है. इस रिक्शा को कुछ इस तरह डिजाइन किया गया है कि कोई भी सवारी एक दूसरे को टच नहीं कर पाएगी. रिक्शा में चालक समेत 5 लोग आराम से बैठ सकते हैं. हर सवारी के बैठने के लिए अलग सेक्शन तैयार किया गया है. आप भी देखें वीडियो.

...तो मई के अंत तक अहमदाबाद में होंगे 8 लाख कोरोना मरीज ! म्युनिसिपल कमिश्नर का दावा

Hyundai इन BS6 गाड़ियों पर ग्राहकों को उपलब्ध करा रही 1 लाख का डिस्काउंट

लॉकडाउन: सरहद और रास्ते सील, अब यमुना में तैरकर यूपी पहुंच रहे मजदूर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -