उत्तर प्रदेश: योगी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे 100 भाजपा विधायक, मनाने पहुंचे डिप्टी सीएम
उत्तर प्रदेश: योगी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे 100 भाजपा विधायक, मनाने पहुंचे डिप्टी सीएम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान लगभग 100 भाजपा के MLA अपनी ही सरकार के विरुद्ध धरने पर बैठ गए हैं. बताया जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा विधानसभा के भीतर धरने पर बैठे भाजपा विधायकों को मनाने के लिए पहुंचे हैं. वहीं, भाजपा विधायकों के इस धरने को विपक्षी दलों का भी समर्थन मिल रहा है. 

यूपी विधानसभा में भाजपा विधायकों के साथ ही अन्य विपक्षी पार्टियों के भी MLA धरने पर बैठे हैं. हालांकि, भाजपा के विधायकों का इस प्रकार से अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठने से पार्टी की काफी किरकिरी हुई है. यूपी की योगी सरकार के खिलाफ भाजपा के ही विधायकों के इस धरने को विपक्ष का भी समर्थन मिल रहा है. ये पहली दफा हुआ है कि भाजपा विधायकों की वजह से विधानसभा की कार्रवाई स्थगित करनी पड़ी हो. 

आपको बता दें कि विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान गाजियाबाद के लोनी से भाजपा MLA नंद किशोर गुर्जर ने अपनी ही सरकार पर उत्पीड़न का इल्जाम लगाया. बताया जा रहा है कि इस दौरान भाजपा के कई MLA उनके पक्ष में आ गए. बता दें कि भाजपा MLA नंद किशोर गुर्जर को सदन में बोलने का अवसर नहीं दिया गया. इसी को लेकर गुर्जर धरने पर बैठ गए और उनके साथ लगभग 100 भाजपा विधायक भी धरने पर बैठ गए.

अंतर्राष्ट्रीय मांग के चलते सोने के दाम में आया उछाल, चांदी में भी आई चमक

पीपीएफ नियमों में मोदी सरकार ने किया बड़ा परिवर्तन, आपको मिलेंगे यह फायदे

पेट्रोल डीज़ल के दामों में लगातार छटवें दिन आई गिरावट, डीजल के दाम स्थिर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -