UP:गणेश विसर्जन के दौरान नदी में डूबे 5 लोग

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के बाराबंकी में बीते रविवार को गणेश विसर्जन के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा है यहां कल्याणी नदी में प्रतिमा विसर्जित करते हुए 5 लोग नदी में डूब गए। इस घटना के बारे में सूचना मिलने के बाद ही पुलिस और गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची और अब यहाँ पांचों की तलाश शुरू हो चुकी है। बताया जा रहा है डूबे पांचों लोगों में से एक महिला का शव बरामद हो गया है, हालाँकि अब तक 4 लोग लापता हैं। इसी के साथ यह भी बताया जा रहा है डूबने वालों में एक महिला और चार पुरूष शामिल हैं।

यह पूरा मामला बाराबंकी के सआदतगंज गांव का बताया जा रहा है। जी दरअसल यहां कल्याणी नदी में विसर्जन के दौरान 5 लोग डूब गए। वहीं इस दौरान नदी में पानी का बहाव काफी तेज है और इस वजह से रेस्कयू टीम को सभी की तलाश में बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है डूबने वाले लोगों के नाम नारायणधर पांडेय, हरिश्चन्द्र, नीलेश पटवा, मुन्नी पटवा, धर्मेंद्र कश्यप और सूरज पटवा हैं।

वहीं दूसरी तरफ बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि एक परिवार ने गणेश प्रतिमा रखी थी। ऐसे में प्रतिमा के विसर्जन के लिए कुछ लोग कल्याणी नदीं पहुंचे थे लेकिन उसी दौरान अचानक से विसर्जन के दौरान उनमें से एक डूबने लगा। इस दौरान उसे डूबता देख बाकी के लोग उसे बचाने की कोशिश करने लगे हालाँकि ऐसा करने के बीच पांचों लोग नदी में डूब गए। अब स्थानीय गोताखोरों और टीम ने एक महिला का शव बरामद कर लिया है लेकिन बाकी की तलाश जारी है।

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

UP: शादियों में शामिल हो सकेंगे 100 लोग लेकिन ये है शर्त

हारते-हारते जीत गई चेन्नई सुपर किंग्स, 20 रनों से दी मुंबई को दी मात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -