फिटकरी के इस्तेमाल से मिल सकती है क़र्ज़ से मुक्ति
फिटकरी के इस्तेमाल से मिल सकती है क़र्ज़ से मुक्ति
Share:

हर व्यक्ति का सपना होता है की वो अपने जीवन में बहुत सारा धन कमाए,उसके घर में सुख और समृद्धि हमेशा बनी रहे,पर कभी कभी कुछ करने की वजह से उसे इन चीजों की प्राप्ति नहीं हो पाती है,इसका कारन उनके घर या ऑफिस का वास्तुदोष हो सकते है,जो लाख प्रयासों के बावजूद हमें सफलता की प्राप्ति नहीं होने देते है,इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप कुछ बदलाव करके इन वास्तुदोषों को समाप्त कर सकते है,

1-अगर आपके घर में या बिजनेस में बरकत नहीं हो रही तो बरकत लाने के लिए फिटकरी के एक टुकड़े को अपने घर या ऑफिस के मेन गेट पर काले कपड़े में बांधकर लटका दे,ऐसा करने से आपके घर में  बरकत आने लगेगी और साथ ही  नजर दोष व नकारात्मकता से भी आपके घर और ऑफिस  का बचाव होगा.

2-कभी कभी हम ज़रूरत पड़ने पर क़र्ज़ ले तो लेते है पर इसे चुकाना बहुत मुश्किल हो जाता है,ऐसे में क़र्ज़ से छुटकारा पाने के लिए फिटकरी के एक टुकड़े को लेकर पान के टुकड़े में सिंदूर के साथ बांध दे. और इसे बांधने के लिए कलावे का इस्तेमाल करे फिर शाम के समय इस फिटकरी और पान के पत्ते को किसी पीपल के पेड़ के नीचे जाकर पत्थर या मिटी के नीचे दबा दें. ऐसा करने से आपको बहुत जल्दी ही क़र्ज़ से छुटकारा मिल जायेगा.

घर की नकारात्मकता को दूर करते है ये दो उपाय

 

कमल गट्टे की माला से मिलती है बिजनेस में सफलता

आपके वैवाहिक जीवन में प्यार को बढ़ाएगा ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -