कमल गट्टे की माला से मिलती है बिजनेस में सफलता
कमल गट्टे की माला से मिलती है बिजनेस में सफलता
Share:

हमारे तंत्रशास्त्र में ऐसी कई चीजों के बारे में बताया गया है जिनके इस्तेमाल से धन की प्राप्ति हो सकती है, ऐसा ही एक उपाय है कमल गट्टा, इसके प्रयोग से धन की प्राप्ति हो सकती है. कमल गट्टा कमल के पौधे में से निकलते हैं व काले रंग के होते हैं, इनके उपाय से आप अपने जीवन से धन की कमी को हमेशा के लिए दूर कर सकते है. आइये जानते है कैसे –

1-अगर आप अपने जीवन से पैसो की कमी को दूर करना चाहते है तो शुक्रवार के दिन हवन करे और हवन में कमल गट्टे की 108 बार आहुति दे, अगर आप इक्कीस शुक्रवार तक इस उपाय को करते है तो आपके जीवन से हमेशा के लिए पैसो की कमी दूर हो जाएगी.

2-बिजनेस में सफलता पाने के लिए अपने ऑफिस में कमलगट्टे की माला पर लक्ष्मी जी की तस्वीर को रखकर उनकी पूजा करे, ऐसा करने से आपको व्यापर में दिन दूनी रात चौगनी तरक्की मिलेगी. 

3-अगर आपका पैसा कही पर बहुत दिनों से अटका हुआ है तो इसे वापस पाने के लिए लक्ष्मीजी की तस्वीर को कमलगट्टे की माला पहना कर किसी नदी में प्रवाहित कर दे, ऐसा करने से आपका रुका हुआ पैसा बहुत जल्दी वापस मिल जायेगा.

4-अगर आप कमल गट्टे की माला से रोज पूजा करते समय ॐ महा लक्ष्मियाये नमः का जाप करते है तो माँ लक्ष्मी की कृपा हमेशा आप पर बनी रहती है और कभी भी धन की कमी नहीं होती है.

 

पैसो की कमी को दूर करता है चांदी से बना पिरामिड

खिड़की से भी प्रवेश कर सकती है बुरी शक्तिया

इन चीजों को करने से बढ़ता है आपका गुडलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -