आपके वैवाहिक जीवन में प्यार को बढ़ाएगा ये उपाय
आपके वैवाहिक जीवन में प्यार को बढ़ाएगा ये उपाय
Share:

वैसे तो हर पति पत्नी के बीच थोड़े बहुत लड़ाई झगडे होते रहते है, पर कभी कभी ये झगडे इतने बड़े हो जाते है की बात तलाक तक पहुँच जाती है, इसलिए अगर आप अपने वैवाहिक जीवन में प्यार बनाकर रखना चाहते है तो हमारे द्वारा बताया गया ये राधा-कृष्ण से जुड़ा उपाय अपनाये. ये आसान और सरल उपाय आपके बीच की सभी परेशानी खत्म कर के आपके वैवाहिक जीवन में प्यार और विश्वास बढ़ाएगा.

1-अपने वैवाहिक जीवन में प्यार बढ़ाने के लिए अपने बैडरूम में राधाकृष्ण की लाल रंग से बनी तस्वीर लगा दे, ऐसा करने से आपकी शादीशुदा ज़िंदगी से सारे तनाव दूर हो जायेगा.

2-बैडरूम की जिस दीवार पर आप राधा कृष की तस्वीर लगाते है उसके ठीक सामने वाली दीवार पर पति पत्नी को अपनी तस्वीर लगानी चाहिए.

3-राधा और कृष्ण को प्रेम का प्रतिक माना जाता है, इसलिए बैडरूम में उनकी तस्वीर ऐसी जगह लगानी चाहिए की उनकी तस्वीर पर सीधे आपकी नज़र पड़े, ऐसा होने से वैवाहिक जीवन में प्यार बढ़ता है,

4-इस बात का हमेशा ध्यान रखे की आप जो भी राधा कृष्ण की तस्वीर अपने बैडरूम में लगाते है उसमे राधाकृष्ण के अलावा गोपिया ना हो, ऐसा होने से आपके शादीशुदा जीवन में किसी तीसरे व्यक्ति के आने की सम्भावना हो सकती है.

 

इन चीजों को सर के पास रखकर सोने से हो सकता है नुकसान

सेंधा नमक दूर कर सकता है आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा

काली मिर्च के कुछ दाने दिला सकते है सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -